Sunday, July 7, 2024
HomeNationalWest Bengal: 23 दिन की बच्ची को दादा-दादी ने थोड़े से रुपए...

West Bengal: 23 दिन की बच्ची को दादा-दादी ने थोड़े से रुपए के लिए बेचा, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), West Bengal: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग दंपति ने अपनी 23 दिन की पोती को 30 हजार रुपये में बेच दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 23 दिन की मासूम को पुलिस ने दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर से रेस्क्यू किया है। पुलिस के मुताबिक, मासूम बच्ची को बेचने के बाद बुजुर्ग दंपति बिहार भाग गए थे। दोनों आरोपी को बिहार के गया से गिरफ्तार कर लिया गया है।

बाल तस्करों ने नवजात को लाखों में बेचा 

बता दें कि आनंदपुर पुलिस स्टेशन में बुधवार को एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी 23 दिन की मासूम लापता है। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि दादा-दादी ने उसे 30,000 रुपये में दो बाल तस्करों को बेच दिया। इन बाल तस्करों ने नवजात को नरेंद्रपुर में एक निसंतान महिला को लाखों रुपये में बेच दिया।

4 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने इस मामले में दंपति के अलावा दोनों बाल तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा उस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसने यह बच्चा खरीदा था, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस का कहना है कि इस बाल तस्कर गिरोह में कई लोग शामिल है। नवजात शिशु का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है।

ये भी पढ़ें:

Bobby Deol: पाकिस्तानी एक्ट्रैस हुई बॉबी देओल की फैन, इस काम…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular