Thursday, July 4, 2024
HomeNationalViral News: साल में करोड़ों कमाता है ये भिखारी, इनकम जानकर हो...

Viral News: साल में करोड़ों कमाता है ये भिखारी, इनकम जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Viral News: दुनिया भर में लोग पैसा कमाने के लिए अलग-अलग तरीके आजमाते हैं। कई बार चीजें इतनी अजीब होती हैं कि उन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में चीन का एक ‘भिखारी’ इस वजह से चर्चा में है। यह शख्स एक महीने में 70,000 युआन (8 लाख रुपये) कमाता है। वो भी सिर्फ भीख मांग कर. जी हां, आपने सही पढ़ा लेकिन इससे भी ज्यादा अजीब बात तो ये है कि ये शख्स असल में भिखारी नहीं बल्कि एक प्रोफेशनल एक्टर है।

कई सालों से लोगों को बना रहा बेवकूफ

बता दें कि, अपने मैल से सने चेहरे, उदास आँखों और मामूली कपड़ों से वह पर्यटकों को चकमा देने की कला में माहिर हो गया है।  प्रतिभाशाली अभिनेता प्रति माह 70,000 युआन ($9,730- 8 लाख रुपये) तक कमाते हैं, और लोग उन्हें अच्छा खाना भी देते हैं।

Also Read: Greece holiday beaches: ग्रीस में हैं घूमने की गजब जगहें, इनके…

लू जिंगांग सालों से कर रहे भिखारी की एक्टिंग

टाइम डॉक्टर के अनुसार, चीन में औसत मासिक वेतन वर्तमान में लगभग 29,000 युआन ($4,000- 3.33 लाख रुपये) है, जो लू जिंगांग को एशियाई देश में सबसे अधिक कमाई करने वाले व्यक्तियों में से एक बनाता है। कुछ लोगों ने तो उन्हें चीन का सबसे अमीर भिखारी भी कहना शुरू कर दिया है, जो तकनीकी रूप से गलत है क्योंकि वह एक पेशेवर अभिनेता हैं जो लाभ के लिए भिखारियों की भूमिका निभाते हैं।

बता दें कि, अभिनेता लू जिंगांग पिछले 12 सालों से एक लोकप्रिय पर्यटक स्थल पर भिखारी की तरह ऐसी हरकतें कर रहे हैं कि लोगों को उन पर दया आ जाती है। इसी प्रकार वह लोगों की दया से धन कमाकर अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। लू जिंगांग को देखकर आपको लगेगा कि वह एक गरीब भिखारी है जो किसी तरह अपना गुजारा कर रहा है, लेकिन ऐसा केवल इसलिए है क्योंकि वह वास्तव में बहुत प्रतिभाशाली है और अभिनय उसके वास्तविक स्वभाव को नहीं पकड़ पाता है।

Also Read: CNG Price Cut: खुशखबरी! सस्ती हुई CNG, जानिए नई कीमत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular