Thursday, July 4, 2024
HomeNationalकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा G-पे...

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा G-पे मतलब गहलोत पे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan:Shekhawat Attack On CM Gehlot: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) हमला करते हुए कहा कि वर्तमान की राजस्थान सरकार भ्रष्टतम है। बता दें कि पिछले 4 सालों में हमने इस विषय को सड़क से लेकर सदन के बाहर तक उठाया। शायद देश की राजनीति में पहली बार होगा जब प्रदेश की सरकार के मुखिया और मंत्री ही अपने मंत्रिमंडल के साथियों के ऊपर सड़क और सदन में भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं।

शेखावत ने कहा G-पे मतलब गहलोत पे

गजेंद्र सिंह शेखावत ने तंज कसाते हुए कहा- मुझे लगता है कि आजकल डिजिटल करेंसी की भाषा में जैसे गूगल पे को जी-पे के नाम से पुकारा जाता है, आज राजस्थान में जी-पे जो है, वह गहलोत-पे बन गया है। वहीं राजस्थान सरकार ने भ्रष्टाचार की सारी हदें पार कर दी हैं। केंद्र सरकार के रोजगार मेला की पांचवी श्रंखला में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि राजस्थान में सरकारी भर्तियां के मामले में क्या हालात है, ये किसी से छुपा नहीं है।

शेखावत ने गहलोत सरकार को घेरा

शेखावत ने कहा कि पड़ोसी राज्य की तुलना में यहां प्रति लीटर पेट्रोल और डीजल 10 रुपए महंगा है। राजस्थान में हर महीने 15 करोड़ लीटर पेट्रोल 45 लीटर डीजल बिकता है। वहीं सरकार पेट्रोल और डीजल के जरिए 600 कोरड़ हर महीने जनता की जेब से लूटने का काम कर रही है। ये लूट 4 साल से निरंतर जारी है. 50 महीनों में इन्होंने करीब करीब 30 हजार करोड़ लूटा है। इसमें 27 हजार करोड़ रुपये सरकार ने अपनी जेब में डाले हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular