Thursday, July 4, 2024
HomeNationalजयपुर के युवाओं ने बेरोजगारी का निकाला ऐसा प्रदर्शन, देखती रह गई...

जयपुर के युवाओं ने बेरोजगारी का निकाला ऐसा प्रदर्शन, देखती रह गई जनता

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: जयपुर के युवाओं ने हाल ही में बेरोजगारी का अनोखा प्रदर्शन किया। बता दें प्रदेशभर से जयपुर पहुंचे बेरोजगार 1111 फिट लंबा ज्ञापन लेकर कर्मचारी चयन आयोग मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान बेरोजगारों ने कहा- सरकार जल्द से जल्द लंबित भर्ती परीक्षाओं का रिजल्ट जारी कर नई भर्ती का कैलेंडर जारी करें। अगर सरकार ने हमारी मांगों को पूरा नहीं किया तो आने वाले वक्त में प्रदेशभर के बेरोजगार सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे। इसका नुकसान सरकार को आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

सुनील पूनिया को बेरोजगारों ने सौंपा मांग पत्र

करीब 2 बजे कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग के सचिव RAS अधिकारी सुनील पूनिया को बेरोजगारों ने अपना मांग पत्र सौंपा। फिर बेरोजगार दोपहर 3:00 बजे शिक्षा संकुल पहुंचे। यहां 1 घंटे के सांकेतिक धरने के बाद शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने बेरोजगारों से मुलाकात कर जल्द लंबित भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करने का आश्वासन दिया।

राजस्थान सरकार ने की घोषणा

राजस्थान सरकार ने बजट में जो एक लाख पदों पर नई भर्तियों की घोषणा की थी। उनका ना वर्गीकरण हुआ है, ना ही अब तक कोई विज्ञप्ति जारी हुई है। ऐसे में जल्द से जल्द सरकार एक लाख पदों पर होने वाली भर्तियों का वर्गीकरण कर विज्ञप्ति जारी करें। इसके साथ ही कर्मचारी चयन बोर्ड और राजस्थान लोक सेवा आयोग दोनों का भर्ती कैलेंडर भी जारी हो।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular