Thursday, July 4, 2024
HomeNationalइस महीने में सचिन पायलट की राजनीतिक संगठन स्थापना करने की संभावना,...

इस महीने में सचिन पायलट की राजनीतिक संगठन स्थापना करने की संभावना, सीएम गहलोत को लग सकता है झटका

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Sachin Pilot, Jaipur: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) जून की शुरुआत में एक घोषणा की उम्मीद के साथ एक नया राजनीतिक संगठन स्थापित करने की संभावना है। बता दें कि सचिन पायलट ने “कुछ समय पहले” राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की IPAC सेवाओं को नियुक्त किया है और उनकी अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने की अत्यधिक संभावना है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ेगी

कांग्रेस ने कहा कि पार्टी सर्वोच्च बनी हुई है और जीत के लक्ष्य के साथ एकजुट होकर राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ेगी। यह पुष्टि पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट द्वारा अशोक गहलोत सरकार से भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की अपनी मांगों से पीछे हटने से इनकार करने के बाद आई है।विधानसभा क्षेत्र टोंक में एक संबोधन के दौरान, पायलट ने अपने द्वारा उठाए गए मुद्दों, विशेष रूप से पिछले भाजपा शासन के दौरान भ्रष्टाचार के संबंध में कार्रवाई की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने पेपर लीक के कारण सरकारी नौकरी की परीक्षा रद्द होने का हवाला देते हुए विश्वास व्यक्त किया कि जब युवाओं के लिए न्याय मांगने की बात आती है तो कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

महासचिव, रमेश ने पायलट की टिप्पणी का दिया जवाब

संचार के कांग्रेस महासचिव, जयराम रमेश ने पायलट की टिप्पणी और राजस्थान इकाई के भीतर बढ़ते तनाव का जवाब देते हुए कहा, “29 मई को कांग्रेस अध्यक्ष, मुख्यमंत्री गहलोत, श्री सचिन पायलट, श्री राहुल गांधी, जनरल के साथ सचिव (संगठन) के सी वेणुगोपाल और राजस्थान के प्रभारी महासचिव सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। रमेश ने एकता, एकजुटता और एक साथ चुनाव लड़ने के दृढ़ संकल्प के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular