Friday, July 5, 2024
HomeNationalरंधावा का बड़ा बयान, कहा- पायलट ने कांग्रेस को नहीं सरकार को...

रंधावा का बड़ा बयान, कहा- पायलट ने कांग्रेस को नहीं सरकार को दी अंतिम चेतावनी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: राजस्थान से लेकर दिल्ली तक एक बार फिर सियासी हलचलें तेज हुई हैं। बता दें, दिल्ली में राजस्थान चुनाव को लेकर कांग्रेस आलाकमान महामंथन करने जा रहा है। इस दौरान राजस्थान के बड़े नेताओं को भी दिल्ली बुलाया गया है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा इस बैठक में हिस्सा लेंगे, साथ ही सचिन पायलट को भी इस बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है। इसी बीच सचिन पायलट के अल्टीमेटम पर प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयां सामने आया है।

पायलट ने कांग्रेस को नहीं सरकार को दी अंतिम चेतावनी

बता दें, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने दिल्ली में राजस्थान सहित चार चुनावी राज्यों की होने जा रही मीटिंग को लेकर कहा कि दिल्ली की बैठक में चार राज्यों की चुनावी रणनीति पर मंथन होगा। उन्होंने राजस्थान में चल रही गुटबाजी के सवाल पर कहा कि जिस घर में कुछ है वही लड़ाई होगी। गुटबाजी को नियंत्रित करेंगे। वहीं सचिन पायलट के मसले पर रंधावा ने बड़ा बयान दिया है। रंधावा ने कहा कि सचिन पायलट ने कांग्रेस को अल्टीमेटम नहीं दिया है। ना ही पायलट ने हाईकमान को कोई अल्टीमेटम भी नहीं दिया है। जिनको अल्टीमेटम दिया वो जवाब दे।

अजमेर से जयपुर तक निकाली जन संघर्ष यात्रा

सचिन पायलट ने पिछले दिनों अजमेर से जयपुर तक जन संघर्ष यात्रा निकाली थी, जिसके समापन पर उन्होंने अपनी ही सरकार को 15 दिन की अंतिम चेतावनी दी थी। जिसमें उन्होंने तीन प्रमुख मांगे रखी है। RPSC को भाग करके नए आयोग का गठन हो, पेपर लीक अभ्यथियों को मुआवजा और वसुंधरा सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की मांग रखी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular