Thursday, July 4, 2024
HomeNationalरंधावा ने पायलट पर कसा तंज कहा- राजनीति में कोई दोस्त या...

रंधावा ने पायलट पर कसा तंज कहा- राजनीति में कोई दोस्त या दुश्मन नहीं होता

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर रंधावा (Sukhjinder Randhawa) हाल ही में जयपुर आए है और वे सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा से मुलाकात कर इस मसले पर बातचीत करेंगे। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के शपथ ग्रहण के बाद अब दिल्ली की निगाहें राजस्थान पर है और अगले सप्ताह इस बारे में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत की बैठक हो सकती है। वहीं राहुल गांधी भी 31 मई के बाद अमरीका जाएंगे ऐसे में वे बाहर जाने से पहले इस मामले का हल निकालना चाहते है।

कांग्रेस छोड़कर जाने वालों का हाल देख लो : रंधावा

अब हाल ही में रंधावा ने मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट के कांग्रेस में रहने या छोड़ने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस खुद किसी को बाहर नहीं निकालती है, हम तो सभी का सत्कार करते है और जो कांग्रेस छोड़कर गया है, उनके हाल क्या है, सब जानते है। सुभाष महरिया के भाजपा में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे पहले वहीं थे और फिर कांग्रेस में आए थे तो मुझे ध्यान रखना चाहिए था। अब जो आएंगे, उनका ध्यान रखेंगे।

रंधावा ने कहीं पायलट को लेकर ये बात

जयपुर आने पर प्रभारी रंधावा ने कहा कि पायलट के मामले पर हाईकमान की नजर है और वे खुद भी इस बारे में हर दिन की रिपोर्ट हाईकमान को भेजते है। रंधावा ने पायलट से दूरियों के सवाल पर कहा कि देखिए राजनीति में कोई परमानेंट दोस्त नहीं होता और ना ही परमानेंट दुश्मन होता है। हालांकि रंधावा ने कि पायलट की यात्रा से निजी यात्रा है और कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है। यदि राजे सरकार के भ्रष्टाचार पर अगर उनके पास फैक्ट है तो उसे जनता के सामने रखना चाहिए और उसके बाद मैं पहला आदमी रहूंगा जो मुख्यमंत्री से कहूंगा कि इस मामले की टाइम बाउंड जांच कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला ले जाया जाए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular