Monday, July 8, 2024
HomeNational'फ्री बिजली' को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना,...

‘फ्री बिजली’ को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कहा – देर रात राहत की घोषणा करने को मजबूर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने हाल ही में ट्वीट कर बिजली पर देर रात घोषणा को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री के संबोधन से मुख्यमंत्री इस कदर प्रभावित हो गए कि उन्हें देर रात राहत की घोषणा करने को मजबूर होना पड़ा, लेकिन ऐसी घोषणा से जनता झांसे में नहीं आयेगी।

सीएम गहलोत पर राजेंद्र ने साधा निशाना

राठौड़ ने कहा कि हद है, साढ़े 4 साल तक औसतन 55 पैसे प्रति यूनिट फ्यूल सरचार्ज विद्युत उपभोक्ताओं से वसूलने वाली कांग्रेस सरकार अब 200 यूनिट तक फ्यूल सरचार्ज माफ करने की नौटंकी कर रही है। पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में फ्यूल सरचार्ज मात्र औसतन 18 पैसे प्रति यूनिट ही था। जब उद्यमी हड़ताल पर है तो औद्योगिक इकाइयों का फ्यूल सरचार्ज माफ क्यों नहीं कर रहे?

भ्रष्टाचार को लेकर कहीं ये बात

बिजली के बिल में कटौती का फायदा जनता को तब मिलेगा जब बिजली आएगी। आप महंगी बिजली की खरीद, कोयला खरीद और किसानों के कनेक्शन में टर्नकी प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार को लेकर भी कुछ राहत की घोषणा करते तो बेहतर होता। साथ ही किसानों को दिन में दो ब्लॉक में बिजली आपूर्ति करने और नई कृषि विद्युत वितरण कंपनी बनाने की घोषणाएं कब पूरी होगी, इस पर भी कुछ कहते तो अच्छा होता।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular