Sunday, July 7, 2024
HomeNationalPM Narendra Modi praised Kili Paul and Neema Paul : किली पॉल-नीमा...

PM Narendra Modi praised Kili Paul and Neema Paul : किली पॉल-नीमा के टैलेंट के कायल हैं पीएम मोदी भी, ‘मन की बात’ में जमकर की तारीफ

- Advertisement -

PM Narendra Modi praised Kili Paul and Neema Paul

PM Narendra Modi praised Kili Paul and Neema Paul : बॉलीवुड के सुपरहिट गानों और फिल्मों के डायलॉग्स पर लिप सिंग करने वाले तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार भाई-बहन किली पॉल और नीमा पॉल याद हैं आपको! क्या आप जानते हैं कि दुनिया भर में अपने वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहने वाले इन दोनों भाई बहनों के टैलेंट के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कायल हैं। उन्होंने आज ‘मन की बात’ में जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि दोनों के अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय हैं।

PM मोदी ने किया किली पॉल-नीमा पॉल का जिक्र

PM Narendra Modi, Kili Paul and Neema Paul
PM Narendra Modi, Kili Paul and Neema Paul

किली पॉल (Kili Paul) और नीमा पॉल (Neema Paul) का जिक्र मन की बात में करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि भारतीय संस्कृत‍ि और अपनी धरोहर की बात करते हुए मैं आज आपको मन की बात में दो लोगों से मिलवाना चाहता हूं। इन दिनों फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पर तंजान‍िया के दो भाई-बहन किल‍ी पॉल और उनकी बहन नीमा ये बहुत चर्चा में हैं और मुझे पक्का भरोसा है आपने भी उनके बारे में जरूर सुना होगा।

 

किली-नीमा के अंदर है एक जुनून-एक दीवानगी

पीएम मोदी ने कहा, ‘उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्र‍िय हैं। लिप सिंग के उनके तरीके से पता चलता है कि इसके लिए वे कितनी ज्यादा मेहनत करते हैं।

पीएम मोदी ने की किल‍ी और नीमा की सराहना

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हाल ही में, गणतंत्र दिवस के अवसर पर हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ गाते हुए उनका वीड‍ियो खूब वायरल हुआ था। कुछ दिन पहले उन्होंने लता दीदी का एक गाना गाकर उनको भी भावपूर्ण श्रद्धांजल‍ि दी थी। मैं इस आद्भुत रचनात्मकता के लिए इन दोनों भाई बहन किल‍ी और नीमा, उनकी बहुत सराहना करता हूं।

भारतीय उच्चायोग ने किली पॉल को किया सम्मानित

आपको याद दिला दे कि हाल ही में तंजानिया स्थित भारतीय उच्चायोग ने किली पॉल को सम्मानित किया था। सोशल मीडिया पर उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार भी उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

PM Narendra Modi praised Kili Paul and Neema Paul

Also Read : Janhvi Kapoor Beach Vacation : जान्हवी कपूर ने ‘बीच वेकेशन’ से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Also Read : Unseen Photos of Farhan and Shibani : फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर ने शेयर की कोर्ट मैरिज की अनदेखी तस्वीरें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular