Thursday, July 4, 2024
HomeNationalअंतरराष्ट्रीय योगा दिवस पर PM मोदी होंगे जयपुर के कार्यक्रम में शामिल

अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस पर PM मोदी होंगे जयपुर के कार्यक्रम में शामिल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), PM MODI जयपुर: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इस बार जयपुर से देश-दुनिया को योग के महत्व का संदेश दे सकते हैं। बता दें, 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर संभावित मुख्य कार्यक्रम को लेकर आज सुबह से ही अटकलें लगाई जा रही है। हालांकि इस बारे में वास्तविक स्थिति केंद्रीय आयुष मंत्री डॉ. मुंजपरा महेंद्रभाई की दोपहर 12 बजे होने वाली प्रेस वार्ता के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

डॉ मुंजपरा महेंद्रभाई एक दिवसीय यात्रा पर आज जाएंगे जयपुर

बता दें कि आयुष मंत्री डॉ मुंजपरा महेंद्रभाई एक दिवसीय यात्रा पर आज जयपुर आ रहे हैं। वे यहां एक होटल में मीडिया से रु-ब-रु होकर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की विस्तृत जानकारी देंगे। योग दिवस को लेकर आयुष मंत्री की पहली प्रेसवार्ता जयपुर होने के कारण पूरी संभावना जताई जा रही है कि इस बार का मुख्य आकर्यक्रम जयपुर में हो सकता है।

PM मोदी योग के साथ साधेंगे कई निशाना

21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का मुख्य कार्यक्रम यदि जयपुर में होता है, तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक तीर से कई निशाना साधने की कोशिश करेंगे। बता दें कि राजस्थान में चुनावी वर्ष चल रहा है। गहलोत सरकार जहां बड़े पैमाने पर ‘महंगाई राहत कैंप’ लगाकर इसका सियासी फ़ायदा लेने में लगी हुई है, तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये महत्वपूर्ण कार्यक्रम इसपर कहीं ना कहीं असर ज़रूर दाल सकता है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular