Thursday, July 4, 2024
HomeNationalराजस्थान में इस दिन आएंगे पीएम मोदी, तैयारियां हुई शुरू

राजस्थान में इस दिन आएंगे पीएम मोदी, तैयारियां हुई शुरू

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर होगें। बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को अजमेर दौरे पर आ रहे हैं। वे यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के एक दिवसीय राजस्थान प्रवास को लेकर प्रदेश भाजपा ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। केंद्रीय संगठन की हरी झंडी मिलने के बाद प्रदेश भाजपा ने प्रधानमंत्री के राजस्थान दौरे को लेकर औपचारिक घोषणा कर दी है।

तैयारियां हुई शुरू

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi)अजमेर दौरे पर हैं और वहां पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई हैं। अब पीएम के कार्यक्रम को लेकर एक हफ्ते से कम का समय बचा है। पीएम मोदी के दौरे को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। एक बार शेखावटी में दौरे की चर्चा हुई लेकिन अब अजमेर में फाइनल हुआ है। वहीं इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

राजनीतिक को लेकर होगीं चर्चा

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अजमेर में दौरा तय होने के बाद राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक में एक अलग ही चर्चा शुरू होने लग गई है। दरअसल, अजमेर वो जगह है जहां से हाल ही में गहलोत सरकार से बगावत करके मोर्चा खोले पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ‘जन संघर्ष यात्रा’ शुरू करके अपनी सियासी ताकत दिखाई थी। अब कुछ ही दिन बाद प्रधानमंत्री का अजमेर में ही दौरा तय होने से इसके अलग-अलग मायने निकाले जाने लगे हैं।वहीं पीएम के दौरे को लेकर बीजेपी उत्साहित नजर है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि यहां पर दौरा होने से एक बेहतर राजनीतिक माहौल बनेगा। अजमेर जिले में विधानसभा की कुल 8 सीटें हैं, जिनमें से 5 बीजेपी के पास हैं और दो कांग्रेस के खाते में हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular