Sunday, July 7, 2024
HomeNationalसोनिया गांधी को 'विषकन्या' कहने पर पायलट का फूटा गुस्सा, कहा- चुनाव...

सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ कहने पर पायलट का फूटा गुस्सा, कहा- चुनाव अपनी जगह है लेकिन भाषा की मर्यादा…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sachin Pilot Jaipur: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भाजपा नेता की ओर से ‘विषकन्या’ कहने पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भाजपा नेता के बयान की निंदा की है। सचिन पायलट ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव अपनी जगह है लेकिन भाषा की मर्यादा नहीं गिरनी चाहिए।

पायलट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहीं ये बातें

बता दें, पायलट ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सोनिया गांधी कांग्रेस की यूपीए अध्यक्ष रही हैं और देश की कद्दावर नेता हैं, उन पर इस तरह का बयान बीजेपी की मानसिकता को दर्शाता है। सोनिया गांधी पर की गई इस तरह की टिप्पणी निंदनीय और शर्मनाक है। पायलट का दावा है इस बार कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी। इधर विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि सीपी जोशी से शिष्टाचार मुलाकात हुई है यह पूरी तरह से अनौपचारिक मुलाकात हुई थी। वहीं सीपी जोशी की तरफ से आज प्रसादी कार्यक्रम रखा गया है जिसमें जाना संभव नहीं हो पा रहा था इसलिए उनसे मुलाकात की।

पायलट-जोशी के बीच मंत्रणा

पायलट ने विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी के सरकारी आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी। दोनों के बीच आधे घंटे तक बंद कमरे में मुलाकात हुई। हालांकि मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट इसे केवल शिष्टाचार मुलाकात कर रहे हों लेकिन राजस्थान कांग्रेस में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच दोनों के बीच हुई मंत्रणा के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular