Friday, July 5, 2024
HomeNationalअनशन पर सचिन पायलट ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कहीं ये बात, कार्यकर्ताओं...

अनशन पर सचिन पायलट ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कहीं ये बात, कार्यकर्ताओं ने भी दिया साथ

- Advertisement -

Rajasthan: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के हालिया अनशन के बाद राज्य का सियासी पारा एक बार चढ़ गया था लेकिन पायलट के अनशन को लेकर सीएम अशोक गहलोत से लेकर आलाकमान तक सब चुप रहे। वहीं अब 5 दिन बाद पायलट ने एक बार फिर झुंझुनूं के खेतड़ी से हुंकार भरी है जहां उन्होंने एक सभा में वसुंधरा सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार पर एक्शन नहीं लेने का मुद्दा फिर उठाया है। पायलट ने कहा कि मैंने किसी का विरोध नहीं किया, मैंने शालीनता से अपनी बात रखी लेकिन करप्शन के मुद्दे पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

सचिन पायलट ने कहीं यह बड़ी बात

पायलट ने कहा कि हर गलती सजा मांगती है और अगर करप्शन हुआ है तो जांच होनी चाहिए और सबूत मिले तो सजा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरा संकल्प कल भी मजबूत था और आगे भी मजबूत ही रहेगा। उन्होंने दो टूक लहजे में कहा कि वसुंधरा राजे सरकार में हुए भ्रष्टाचार की जांच होकर कार्रवाई होनी चाहिए।

मैंने क्या गलत कहा-पायलट

पायलट ने सभा में आए लोगों से पूछते हुए कहा कि आप बताएं कि मैंने क्या गलत किया, मैंने वादे पूरे नहीं होने की मांग उठाई जिसमें क्या गलत किया। उन्होंने कहा कि हमें रिवाज बदलना है तो हमें जनता से किए वादे पूरे करने होंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular