Thursday, July 4, 2024
HomeNationalNew Delhi: लोकसभा में स्प्रे करने वाले शख्स को पकड़ने वाले संसद...

New Delhi: लोकसभा में स्प्रे करने वाले शख्स को पकड़ने वाले संसद ने सुनाया पूरा वाक्या, “हमें लगा…

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) New Delhi: आज संसद की सुरक्षा को लेकर एक बड़ा चूक सामने आया है। लोकसभा के कार्वाही के वक्त दो व्यक्ति दर्शक दिर्धा से कुद गए और दोनों शख्स एक बेंच से दूसरे बेंच की ओर भागने लगे। इस दौरान दोनों में से एक व्यक्ति ने पीले रंग की गैस स्प्रे कर दी। जिसके बाद संसद में अफरा-तफरी मचने लगी। लेकिन इसी बीच बसपा संसद मलूक नागर ने कुछ सांसदों के साथ मिलकर दोनों शख्स को पकड़ लिया। फिर सिक्योरिटी भी वहां आ गई और दोनों को अपने साथ ले गई।

सांसद मलूक नगर ने बताया पूरा वाक्या

सांसद मलूक नागर ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शुन्य कॉल में केवल पांच मिनट का ही वक्त था। तब इसी दौरान पीछे से धड़ाम सी आवाज आई। जब मैं पीछे मुड़ा तो देखा कि एक शख्स कूद कर नीचे आ रहा है। इस दौरान दूसरा व्यक्ति भी नीचे आ गया। इसी बीच मैं और कुछ सांसद मिलकर उसे पकड़ने के लिए दौड़े। तब एक युवक ने जुता निकाल लिया। हमें लगा कि वो जूते से हमें मारेगा। लेकिन तभी हमलोगों ने सोचा कि वो कोई हथियार न निकाल ले , हमलोगों ने फौरन ही उसे पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी ने स्प्रे भी कर दिया, जिससे चिंगारी उठने लगी और धुआं-धुआं होने लगा। सभी लोग उस समय मुह ढक कर भागने लगे।

Also Read: Rajasthan Politics: ‘5 कांग्रेस ने राजस्थान को खोखला कर दिया, हम पटरी पर लायेंगे’; दीया कुमारी ने कही करारी बात!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular