Thursday, July 4, 2024
HomeNationalजानें किन मुद्दों को लेकर सचिन पायलट ने निकाली 'जन संघर्ष यात्रा'?

जानें किन मुद्दों को लेकर सचिन पायलट ने निकाली ‘जन संघर्ष यात्रा’?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Jan Sangharsh Yatra Jaipur: राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) आज से ‘जन संघर्ष यात्रा’ (Jan Sangharsh Yatra) की शुरुआत कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कई निर्देश भी दिए हैं। सचिन पायलट ने यह यात्रा जनता की आवाज के लिए निकाली है उनके हित के लिए। सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा अजमेर से शुरू होकर जयपुर पर समाप्त होगी और 125 किलोमीटर का सफर तय करेगी। सचिन पायलट ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि आरपीएससी से लगातार पेपर लीक हुए हैं और इसे लेकर राजस्थान की जनता में, यहां के युवाओं में आक्रोश है। वहीं युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए। सचिन ने इसकी जानकारी खुद ट्विस्ट पर दी है।

पायलट ने ट्विटर कर दी जानकारी

युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए। सचिन ने इसकी जानकारी खुद ट्विस्ट पर दी है। आने वाले दिनों में सरकारी नौकरी के लिए और भी एग्जाम आने वाले हैं, ऐसे में इस मुद्दे से हर छात्र और युवा जुड़ेगा। सचिन पायलट यह मुद्दा उठाकर ये बताना चाहते हैं कि भले ही पूर्व में राजे सरकार और मौजूदा समय में गहलोत सरकार ने इस मुद्दे पर ध्यान न दिया हो, लेकिन वह युवाओं के साथ हैं।

युवाओं की आवाज उठाने के लिए पायलट ने निकाली ‘जन संघर्ष यात्रा’

अब पायलट राजस्थान के युवाओं को साधते हुए पेपर लीक मामले में उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहते हैं। इस दौरान युवाओं से मिलकर उनसे बातचीत करेंगे और उन्हें न्या दिलाने की कोशिश करेंगे। बता दें कि सचिन पायलट को इसका फायदा भी मिलेगा। सचिन पायलट का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी या कांग्रेस दोनों ने भ्रष्टाचार के इस मामले में कड़ा स्टैंड नहीं लिया है। इसलिए अब वह युवाओं की आवाज उठा रहे हें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular