Tuesday, July 2, 2024
HomeNationalहमास पर बरसा इजरायल, 400 से ज्यादा आतंकवादी ढ़ेर

हमास पर बरसा इजरायल, 400 से ज्यादा आतंकवादी ढ़ेर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़): फिलिस्तीन आतंकी संगठन हमास द्वारा बीते शनिवार यानी 7 अक्टूबर को इजरायल के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाये जाने के बाद अब इजरायली फोर्स चुन -चुन कर हमास के लड़ाकों से बदला ले रही है और उन्हें मौत के घाट उतार रही है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, इजरायली वायु सेना ने हमास के ठिकानों और आतंकियों का खात्मा करने का काम शुरू कर दिया है।

हमास पर बरसा इजरायल 

बता दें, इजरायली वायु सेना ने कुछ देर पहले हमास के आतंकियों को निशाना बनाते हुए फाइटर जेट से की गई भारी बमबारी का वीडियो शेयर किया है। इजरायल द्वारा जारी वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे जमीन पर भाग रहे आतंकियों पर बम गिराया जाता है और पलक झपकते उनका खात्म हो जाता है।

इजरायली एयरफोर्स का कहर

बता दें, इजरायली वायु सेना का लक्ष्य गाजा पट्टी में हमास आतंकवादी संगठन द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली बहुमंजिला इमारतों का निशाना बनाना है ताकि उनकी कमर तोड़ी जा सके। इजरायली वायुसेना ने ट्वीट कर बताया है कि एयरफोर्स ने गाजा पट्टी में हमास आतंकवादी संगठन से संबंधित ऑपरेशनल ढांचे पर हमला किया, जिसका इस्तेमाल गाजा पट्टी से इजरायली नागरिकों के खिलाफ आतंक को अंजाम देने के लिए किया जाता था। वहीं, IDF इजरायली डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) प्रवक्ता ने एक ब्रीफिंग में दावा किया कि हमने गाजा के अंदर 400 से ज्यादा आतंकवादियों को मार गिराया है, और हमारे पास दर्जनों आतंकी बंधक हैं’।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular