Thursday, July 4, 2024
HomeNationalउदयपुर में पुलिसकर्मियों पर फायरिंग, SHO समेत कई जवान घायल, जानिए पूरी...

उदयपुर में पुलिसकर्मियों पर फायरिंग, SHO समेत कई जवान घायल, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Police Udaipur: राजस्थान के उदयपुर के मांडवा थाना क्षेत्र में बदमाश रणीया और गैंग को पकड़ने गई पुलिस पर अचानक गैंग के सदस्यों ने हमला बोल दिया। बता दें, इस मारपीट की घटना में थाना अधिकारी उत्तम सिंह सहित 6 अन्य पुलिस के जवान घायल हो गए। वहीं बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से राइफल और पिस्टल छीन लिए और फायरिंग शुरू कर दी। एक जवान मनोज को भी गोली लगने की खबर है।इस हमले में थाना अधिकारी उत्तम सिंह और कॉन्स्टेबल मनोज की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी का इलाज उदयपुर के महाराणा भूपाल हॉस्पिटल में चल रहा है।

पुलिसकर्मियों पर हुई फायरिंग

बता दें, हिस्ट्रीशीटर और उसके आरोपी बेटे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने पुलिस की ही घेराबंदी कर उनकी पिटाई कर दी और चाकूओं से हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने हथियारों से लैस पुलिस जवानों की पिस्तौल और अन्य हथियार छिन लिए।

पुलिस पर किया गया पथराव

पुलिस के जवानों को भगाने के लिए उन पर पहले पथराव किया गया। बता दें, घटना के तुरंत बाद एसपी विकास शर्मा और एडिशनल एसपी मंजित सिंह भारी पुलिस जाब्ते के साथ मांडवा इलाके के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि जिन अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर उन्हें घायल किया है, उन्हें पकड़ने के लिए एसपी सहित उनकी टीम रातभर मांडवा क्षेत्र में डेरा डाले रही है। वहीं आईजी अजयपाल लांबा का कहना है कि वे पुलिस पर हमला करने वाले अपराधियों को पकड़कर रहेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular