Thursday, July 4, 2024
HomeNationalराजस्थान के इस जिले में लगा रोजगार का मेला, PM मोदी ने...

राजस्थान के इस जिले में लगा रोजगार का मेला, PM मोदी ने दिए ये निर्देश

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान से रोजगार को लेकर एक बडी खबर सामने आई है, जिसमें जयपुर अजमेर समेत राजस्थान के तीन जिलों में नरेंद्र मोदी रोजगार मेले का पांचवा आयोजन किया जा रहा है। वहीं इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)भी वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए लाइव जुड़े। वहीं थोड़ा कुछ समय के लिए ऑडियो में प्राब्लम्स रही इस वजह से रोजगार मेले का कार्यक्रम थोड़ा लेट शुरू हुआ है। यह कार्यक्रम अजमेर के रेलवे इंस्टिट्यूट में आयोजित किया गया। जिला स्तरीय कार्यक्रम में बुहत से बेरोजगार युवाओं ने भाग लिया है।

इतने युवाओं को मिलेंगे पत्र

बता दें कि पीएम मोदी के पांचवे रोजगार मेले की सबसे खास बात ये है कि इसके तहत देश में 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे। अजमेर जिले के करीब 125 युवाओं को विभिन्न विभागों में नियुक्ति पत्र मिलेंगे। प्रधानमंत्री रोजगार मेले में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने भी अपनी बात रखी। भारत की जनता को सही रास्ते की जानकारी देनी होगी।

जयपुर के करीब 230 युवाओं को मिलेंगे नियुक्ति पत्र

वहीं, 5वें रोजगार मेले का आयोजन जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में भी किया गया। मेला केंद्रीय राज्य मंत्री भारी उद्योग और विद्युत मंत्रालय कृष्ण पाल गुर्जर भी शामिल हुए। जयपुर शहर सांसद रामचरण बौहरा, जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुड़ेंगे वर्चुअल 22 राज्यों में 45 केंद्रों पर आयोजित होगा मेला देशभर में 71 हजार चयनितों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र जयपुर में करीब 230 अभ्यर्थियों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular