Thursday, July 4, 2024
HomeNationalसीएम गहलोत ने पाली में 'महंगाई राहत कैंप' का किया निरीक्षण, दिए...

सीएम गहलोत ने पाली में ‘महंगाई राहत कैंप’ का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )CM Ashok Gehlot, Pali: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पाली के दौरे पर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जालोर से यहां पहुंचेगे और रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करने के बाद अगले दिन जनसुनवाई करेंगे। सीएम अशोक गहलोत के दौरे को देखते हुए जिला और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। वहीं, कांग्रेसियों में भी इस दौरे को लेकर उत्साह का माहौल है। सीएम अशोक गहलोत ने पाली में महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया, इस दौरान सीएम गहलोत ने महिलाओं से बातचीत भी की। जिसको लेकर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया।

पीली के रोहट में लगभग 56 करोड़ की लागत दी

सीएम अशोक गहलोत को पाली के रोहट में लगभग 56 करोड़ रुपए लागत के विभिन्न विकास कार्य एवं कृषि उपज मडी समिति, पाली में शिलान्यास समारोह को संबोधित किया। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि क्षेत्र में पानी की समस्या के निराकरण के लिए परियोजना लगाई गई है। इस दौरान उन्होंने ओडिशा रेल हादसे में मतकों को श्रद्धांजलि देने के लिए 2 मिनट का मौन रखा।

‘महंगाई राहत कैंप’ का निरीक्षण किया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जालौर से रोहट के लिए प्रस्थान करेंगे और दोपहर तीन बजे रोहट में महंगाई राहत कैंप और प्रशासन गांवों के संग अभियान कैंप का अवलोकन कर विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री शाम पांच बजे रोहट से पाली के लिए रवाना होंगे और नाइट स्टे पाली सर्किट हाउस में करेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular