Thursday, July 4, 2024
HomeNationalसीएम अशोक गहलोत का आज इन जिलों का दौरा, मंहगाई राहत कैंप...

सीएम अशोक गहलोत का आज इन जिलों का दौरा, मंहगाई राहत कैंप का करेंगे अवलोकन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का आज सांचौर, जालोर, पाली जिलों का दौरा। बता दें कि सीएम अशोक गहलोत बाड़मेर से रवाना होकर सांचौर पहुंचेंगे। 12 बजे सांचौर में मंहगाई राहत कैंप का अवलोकन करेंगे और सभा को सम्बोधित करेंगे। 1 बजे जालोर में मंहगाई राहत कैंप का अवलोकन करेंगे और सभा को सम्बोधित करेंगे। वहीं 3 बजे पाली में मंहगाई राहत कैंप का अवलोकन करेंगे और सभा को सम्बोधित करेंगे।

सीएम गहलोत बाड़मेर के दौरे पर

जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार सीएम गहलोत के बाड़मेर दौरे की शुरुआत होने वाली है। वे यहां निर्माणाधीन रिफाइनरी के सिलसिले अधिकारियों संग रिव्यू बैठक करेंगे। इसके बाद सीएम बाड़मेर में महंगाई राहत कैंप का जायजा लेंगे और जनसंवाद करेंगे। इसी कैंप में वे कई परियोजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास करेंगे।

मंहगाई राहत कैंप का करेंगे अवलोकन

सीएम गहलोत की ओर से इस चुनावी वर्ष में राहतें और सौगातें देने का सिलसिला जारी है। बता दें कि महंगाई राहत कैंप के ज़रिए जहां 10 बड़ी योजनाओं के साथ लोगों को जोड़कर उन्हें महंगाई से राहत दिलाने की कोशिश जारी है तो वहीं विभिन्न ज़िलों में इंफ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट पर भी फोकस किया जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री ने गुरुवार को भी प्रदेश को 3 हज़ार 378 करोड़ के सड़क विकास कार्यों का शिलान्यास-लोकार्पण करके सौगात दी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular