Thursday, July 4, 2024
HomeNationalराजस्थान में कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, मंत्री को भी लगे लात-घूसे

राजस्थान में कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, मंत्री को भी लगे लात-घूसे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: राजस्थान की कांग्रेस में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बता दें, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने जहां अपनी ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए तीन मांगें मनवाने के लिए 15 दिन का अल्टीमेटम दिया हुआ है, वहीं अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच लात-घूसे और जूतम-पैजार होने की घटना सामने आई है। बता दें कि कार्यकर्ताओं के बीच आपस में मारपीट का ये ताज़ा घटनाक्रम सरकार के मंत्री के ठीक सामने हुआ है। इससे पहले एक पक्ष के कार्यकर्ताओं ने मंत्री के सामने ही उनका विरोध करते हुए उन्हीं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे में लगाए।

मंत्री को भी लगे लात-घूसे

इधर, बढ़ते हंगामे से माहौल गर्माता देखकर पुलिस ने पहुंचकर मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ को सुरक्षा देते हुए उन्हें वहां से बाहर निकाल लिया। लेकिन मंत्री के जाने के बाद कुछ कार्यकर्ता आपस में ही उलझ गए। इस बीच देखते ही देखते कुछ कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घुसे चले।

कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट

बता दें कि अजमेर में एक बैठक से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर जूतम-पैजार चला। इस पूरे घटनाक्रम के कुछ वीडियो फुटेज भी सामने आये हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। वहीं सोशल मीडिया में इसे गहलोत-पायलट गुट के बीच उलझने और मारपीट से जोड़कर भी प्रचारित किया जा रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular