Thursday, July 4, 2024
HomeNationalजयपुर बम ब्लास्ट मामले पर BJP नेता CP जोशी ने कहीं ये...

जयपुर बम ब्लास्ट मामले पर BJP नेता CP जोशी ने कहीं ये बड़ी बात,जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

Rajasthan : राजस्थान के जयपुर में साल 2008 में हुए बम ब्लास्ट मामले में राज्य में सियासी गरमाई हुई है। बता दें कि बम धमाकों में जान गंवाने वालों को लेकर शनिवार को भाजपा ने छोटी चैपड़ पर धरना-प्रदर्शन किया है। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार की लापरवाही और कमजोर पैरवी के चलते जिन अपराधियों को फांसी होनी चाहिए थी, तो उन्हें बरी कर दिया गया है। यह कांग्रेस सरकार की नाकामी को प्रदर्शित करती है।

BJP नेता सीपी जोशी ने कहीं ये बात

धरना के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजनीति होती है, लेकिन राजनीति मूल्यों के आधार पर होती है। सिर्फ तुष्टिकरण करके कांग्रेस सरकार वापस सत्ता में नहीं आ सकती है। कांग्रेस जनता को मूर्ख नहीं बना सकती है। वहीं नेता सीपी जोशी ने कहा जनता समझदार है जो कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति को समझ चुकी है। जयपुर में हुए बम धमाकों से जहां एक ओर पूरा शहर 2008 में दहल गया था। लोगों ने धमाके में घायल हुए लोगों को खून देने के लिए ब्लड बैंक के बाहर कतार लगा दी थी। जनता के साथ उन पीड़ित परिवारों को भी आशा थी कि इस धमाके के गुनहगारों को फांसी की सजा मिलेगी। लेकिन इसके उल्टे कांग्रेस सरकार की ओर से तुष्टिकरण की राजनीति करते हुए ऐसा फैसला आना दुर्भाग्यपूर्ण है।

राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने दिया बयान

वहीं, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि तब तक उन सभी मृत आत्माओं को शांति नहीं मिलेगी, जब तक इन गुनहगारों को फांसी पर चढ़ा नहीं दिया जाता। 13 मई 2008 को हुए जघन्य अपराध में 71 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी और सैकड़ों लोग जख्मी हुए थे। उन सभी परिवारों को सच्चा इंसाफ तब ही मिलेगा जब गुनहगारों को फांसी पर लटका दिया जाएगा।

यह भी पढ़े:  Jodhpur :29 साल का लड़का बना लड़की, फिर पहनाए 3 करोड़ के जेवर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular