Sunday, July 7, 2024
HomeNationalBengaluru News: बच्चों को स्कूल पहुंचाने वाला 16 ड्राइवर था नशे में...

Bengaluru News: बच्चों को स्कूल पहुंचाने वाला 16 ड्राइवर था नशे में धुत, पुलिस ने की कार्रवाई

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Bengaluru News: बेंगलुरु से लापरवाही का मामला सामने आया है। दरअसल यहां 16 बस ड्राइवर नशे में धुत होकर गाड़ी चलाता नजर आया है। पुलिस नें इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 16 ड्राइवर, जिसमें ज्यादातर मिनी बसें या टेंपो ट्रैवलर्स चलाने वाले एक संयुक्त अभियान के दौरान नशे में गाड़ी चलाते हुए पाए गए हैं। जिसमें बच्चों वाले 3414 वाहनों की जांच की गई है।

3,414 वाहनों की जांच की गई

पुलिस ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि 16 ड्राइवर जो ज्यादातर मिनी बसों या टेंपो ट्रैवलर्स चला रहे थे, उन्हें जांच अभियान के दौरान पकड़ा गया है। जिसमें कुल 3,414 बच्चों वाले वाहनों की जांच हुई है। वहीं दूसरी तरफ नशे में धुत ड्राइवर ने इसके कई कारण बताए। सभी में से एक ड्राइवर ने कहा कि “मैं अपने करीबी दोस्त के नामकरण समारोह में गया था और वहां हमने देर रात तक पार्टी की, मैंने तब व्हिस्की पी थी। वहीं एक अन्य ड्राइवर का कहना है कि स्कूल के घंटों के बाद, मैं आजीविका के लिए ऑटोरिक्शा चलाता हूं और रात तक थक जाता हूं। इसलिए, सोने से पहले, मैं सो जाता हूं कुछ पैग ताकि मुझे अच्छी नींद आ सके।

लापरवाही को लेकर वॉयस ऑफ पेरेंट्स के संयुक्त सचिव क्या कहना है?

वहीं दूसरी तरफ हो रही लापरवाही को लेकर वॉयस ऑफ पेरेंट्स के संयुक्त सचिव सिजो सेबेस्टियन ने कहा कि यह चिंताजनक है। अपराधियों को देखने से यह स्पष्ट है कि उनमें से अधिकांश वाहनोंका प्रबंधन/स्वामित्व स्कूल प्रबंधन द्वारा किया गया था। यह प्रबंधन की ओर से एक गंभीर चूक है। यदि कोई सुबह शराब के नशे में पकड़ा जाता है। आप उन वाहनों में बच्चों की सुरक्षा की कल्पना कर सकते हैं।

Also Read: Measles: खसरे को लेकर WHO की वार्निंग, जानें क्या हैं इसके लक्षण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular