Monday, July 8, 2024
HomeNationalAnju: भारत लौटने के पीछे क्या है अंजू का 'खास मकसद'? जानें...

Anju: भारत लौटने के पीछे क्या है अंजू का ‘खास मकसद’? जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Anju: अंजू करीबन 6 माह पहले पाकिस्तान गई थी अब वापस लौट आई है। उसकी वापसी से काफी सवाल खड़े हुए हैं। लोगों के मन में कई साल है जैसे क्या वह हमेशा के लिए भारत? , क्या वे पाकिस्तान वापस लौटेगी भारत आने का उसका क्या मकसद है? इत्यादि।

पूछताछ में किया खुलासा

पूछताछ के बीच पंजाब में IB तथा राज्य की पुलिस इंटेलिजेंस द्वारा अंजू से कई घंटे की लंबी पूछताछ की गई। जिसमें उसने कई कुलसी भी किए। इस पूछताछ के दौरान अंजू द्वारा जानकारी दी गई कि वह 21 जुलाई को पाकिस्तान गई थी। इसके बाद उसने बताया कि उसने पाकिस्तान के नागरिक नसरुल्ला से शादी करने से पहले ईसाई धर्म को छोड़कर इस्लाम धर्म अपनाया। इसके बाद उन्होंने नसरुल्ला से इस्लामिक रीति रिवाज के मुताबिक निकाह किया। वही पूछता हूं मैं अंजू के पास आपकी शादी का फिलहाल कोई सबूत नहीं है।

IB और पुलिस द्वारा अंजू से पाकिस्तानी रक्षा कर्मियों के साथ संबंध होने के बारे में भी पूछा गया। और ना ही वह किसी से न करने को जानती है। ध्यान देने वाली बात है कि अंजू को लेकर न सिर्फ आम लोग बल्कि पुलिस के जान में भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

भारत आने का क्या है मकसद

पुलिस द्वारा अंजू से वापस पाकिस्तान जाने के बारे में भी सवाल किए गए। जिसके जवाब में उसने बताया कि वह भारत में अपने पति अरविंद को तलाक देने तथा अपने साथ अपने दोनों बच्चों को भी पाकिस्तान ले जाने की कोशिश करने आए हैं।

अंजू और नसरुल्लाह की प्रेम कहानी

अंजू और नसरुल्लाह की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी आपको बता दे की अंजू राजस्थान के अलवर में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। अंजू और उसके पति दोनों ही एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे। जिस वक्त फेसबुक के जरिए अंजू की मुलाकात पाकिस्तान के इस शख्स नसरुल्लाह से हुई। फेसबुक पर ही इन दोनों में प्यार हो गया। अंजनी अपने पति को जयपुर घूमने का बहाना बनाकर पाकिस्तान जाने का फेस्टिवल लिया। पाकिस्तान जाने में सफल हुई अंजू का यह मामला काफी सुर्खियों में आया था।

ये भी पढ़े- AIIMS: एम्स की रिपोर्ट का दावा, सिगरेट न पीने वालो को भी है कैंसर खतरा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular