Thursday, July 4, 2024
HomeNationalAmit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने करी महाभैरब मंदिर की साफ...

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने करी महाभैरब मंदिर की साफ सफाई, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को यहां ऐतिहासिक महाभैरब मंदिर का दौरा किया और पूजा-अर्चना की, इसके अलावा इसके परिसर में स्वच्छता अभियान में भाग लिया।

अमित शाह, जो पूर्वोत्तर राज्यों मेघालय और असम की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं, शाम को शिलांग से यहां पहुंचे, और उनका ‘गायन और ब्यान’ (ड्रम और झांझ के साथ एक धार्मिक नृत्य प्रदर्शन) के साथ पारंपरिक स्वागत किया गया। .

गृह मंत्री ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के साथ मंदिर के अंदर पूजा-अर्चना की और बाद में सफाई अभियान के लिए प्रांगण में आए।

अमित शाह आंगन में कई जगहों पर बाल्टी से पानी डालते और झाड़ू से पोंछा लगाते दिखे.

हिमंत सरमा ने भी इस अभियान में हिस्सा लिया.

हालांकि, अमित शाह ने इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों से बात नहीं की, लेकिन तेजपुर विश्वविद्यालय के लिए मंदिर परिसर से निकलने से पहले भीड़ की ओर हाथ हिलाया, जहां राज्य के सांस्कृतिक मामलों के विभाग ने असम के प्रसिद्ध गायक भूपेन हजारिका को समर्पित एक कार्यक्रम आयोजित किया है।

अमित शाह तेजपुर में रात्रि विश्राम करेंगे और शनिवार को यहां सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के 60वें स्थापना दिवस और ढेकियाजुली में अखिल बाथौ महासभा के 13वें त्रिवार्षिक सम्मेलन में भाग लेंगे।

ये भी पढ़े- Amazon Republic Day Sale: अमेज़न रिपब्लिक डे सेल में मिल रहे धमाकेदार ऑफर, Xiaomi स्मार्टफ़ोन पर 39% तक की छूट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular