Thursday, July 4, 2024
HomeNationalपायलट के बाद अब Congress MLA ने दी प्रदर्शन की चेतावनी, जानें...

पायलट के बाद अब Congress MLA ने दी प्रदर्शन की चेतावनी, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rakesh Pareek Rajasthan: सचिन पायलट के खास माने जाने वाले कांग्रेस विधायक राकेश पारीक (Rakesh Pareek) ने मसूदा को अजमेर जिले में ही रखने की मांग की है। इसके लिए शाम को कलेक्टर से मुलाकात की। कहा- अगर उनकी विधानसभा सीट मसूदा को प्रशासनिक दृष्टि से अतिरिक्त जिला कलेक्टर अजमेर में नहीं रखा गया तो वह धरने पर बैठेंगे। बता दें, सचिन पायलट पहले ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। वहीं अब मसूदा विधायक राकेश पारीक ने भी सरकार को चेतावनी दे दी है।

विधायक ने कहीं ये बड़ी बात

बैठक में पारीक ने कहा- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी रंधावा और प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा से वन टू वन संवाद में उन्हें 12 पॉइंट्स दिए थे। बता दें, इसमें 1 पॉइंट जिले के नवीन सीमाओं के बारे में था। पारीक ने कहा- इसे लेकर मुख्यमंत्री से निवेदन किया कि मसूदा विधानसभा क्षेत्र की जनता से चर्चा कर किस तहसील को किस जिले में रहना है, इसका बाद में ही निर्णय लिया जाए। जिले की सीमा जनता के अनुरूप ही बनाई जाए। वहीं पारीक ने कहा- मसूदा से अजमेर का साधन सीधा है। मसूदा से ब्यावर का साधन सीधा है। केकड़ी जाने का साधन नहीं है। इन सभी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया है।

पारीक ने की बैठक

जनता की मांग पर सरकार कोताही बरतती है। उन्हें हजारों जनता के साथ धरने पर बैठना पड़े तो भी वो पीछे नहीं होंगे। पारीक ने जिला कलेक्टर को दिए ज्ञापन में बताया कि उक्त आदेश से कांग्रेस की राज्य सरकार पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है। आमजन एवं जनप्रतिनिधियों के प्रति गहरा रोष व्याप्त है। इससे आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को भारी नुकसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि जारी किए गए आदेश को वापस लिया जाए और मसूदा भिनाय और बिजयनगर को अतिरिक्त जिला कलेक्टर अजमेर के अधीन ही रखा जाए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular