Sunday, July 7, 2024
HomeNationalAccident : बाइक और टैंकर की टक्कर में जुड़वां बहनों की मौत,...

Accident : बाइक और टैंकर की टक्कर में जुड़वां बहनों की मौत, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

India News (इंडिया न्यूज़) Accident : पुणे के विश्रांतिवाड़ी चौक पर सोमवार शाम को एक पेट्रोल टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में तीन वर्षीय जुड़वां बहनों की मौत हो गई और उनके माता-पिता भी घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, 40 वर्षीय सतीश कुमार झा अपनी तीन साल की जुड़वां बेटियों और पत्नी के साथ दोपहिया गाड़ी यानी बाइक पर सवार थे।

घटना CCTV में कैद

बता दें कि सतीश कुमार झा अपने पत्नि और बच्चों के साथ बाइक पर सवार थे। वह विश्रांतिवाड़ी चौक पर ट्रैफिक लाइट पर रुके थे। जैसे ही लाइट हरी हुई, पीछे से आ रहा पेट्रोल टैंकर उनकी बाइक से टकरा गया। हादसे में जुड़वां बच्चियों की मौके पर मौत हो गई। माता की हालत फिलहाल गंभीर और पिता को मामूली चोट आईं है।
पूरा घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें परिवार को अस्पताल ले जाने के लिए आपातकालीन सेवाओं को बुलाने से पहले ही लोगों ने परिवार को घेर लिया था।

IPC और MVA के तहत मामला दर्ज

बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और टीम ने पेट्रोल टैंकर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार “विश्रांतिवाड़ी चौक पर सिग्नल हरा होने के तुरंत बाद पेट्रोल टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक चालक को भारतीय दंड संहिता (IPC) और मोटर वाहन अधिनियम (MVA) के संबंधित प्रावधानों के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Also Read :
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular