Thursday, July 4, 2024
HomeकोटाSikar: रोडवेज बस और पैसेंजर कारके बीच भिड़ंत, हादसे में एक बुजुर्ग...

Sikar: रोडवेज बस और पैसेंजर कारके बीच भिड़ंत, हादसे में एक बुजुर्ग की मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Sikar: सीकर के श्रीमाधोपुर में पैसेंजर कार और रोड बस में टक्कर हो गई। जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई। सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र के नंगल नाथूसर रोड पर रतनपुरा के पास हुए सड़क हादसे में एक बुजुर्ग यात्री की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है।

कार के दुर्घटनाग्रस्त होते ही वहां भगदड़ मच गई

मामले की जानकारी के अनुसार रतनपुरा से गुजरते ही जयपुर से असपुरा जा रही रोडवेज बस ने एक यात्री कार को अचानक सामने से टक्कर मार दी। यात्री कार के पीछे यात्रियों को ले जाने वाला एक अन्य वाहन था। लेकिन चालक ने तत्परता दिखाते हुए सवारियों को बचाते हुए कार को सड़क से नीचे खींच लिया। पहले वाहन के सभी यात्रियों को गंभीर चोटें आईं। कार के दुर्घटनाग्रस्त होते ही वहां भगदड़ मच गई।

बुजुर्ग को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

हादसे की सूचना पर पुलिस व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को निजी वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां एक बुजुर्ग को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं, हादसे में तीन महिलाएं, दो बच्चे व एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने सभी घायलों को जयपुर भेज दिया। इसी बीच एक हादसे ने एक बुजुर्ग की जान ले ली। गनीमत यह रही कि हादसे में रोडवेज बस में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है।

also read:  राजस्थान में मौसम ने ली करवट, जानें मौसम का हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular