Thursday, July 4, 2024
HomeकोटाRajasthan News: कोटा पहुंचे हीरालाल नागर का हुआ भव्य स्वागत, बोले..राजस्थान को...

Rajasthan News: कोटा पहुंचे हीरालाल नागर का हुआ भव्य स्वागत, बोले..राजस्थान को भ्रष्टाचार से मुक्त कराना हमारा संकल्प

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज) Rajasthan News: राजस्थान की भाजपा सरकार में मंत्री बनने के बाद (स्वतंत्र प्रभार) हीरालाल नागर पहली बार कोटा पहुंचे हैं। जहां उनका भव्य स्वागत हुआ है। उनके साथ सीएम भजनलाल शर्मा की कैबिनेट के मंत्री मदन दिलावर भी साथ में थे। इस दौरान हीरालाल नागर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान को भ्रष्टाचार से मुक्त कराना हमारा संकल्प है।

अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाना जारी रहेगा: हीरालाल नागर

राज्यमंत्री हीरालाल नागर ने बताया कि हमारी सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस पर चलेगी। उन्होंने कहा कि अपराधियों में डर और आमजन में विश्वास पैदा करना सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता रहेगी। भाजपा सरकार ने अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। अवैध कारोबार पर लगाम लगाना और उनके कब्जों पर बुलडोजर चलाना भी जारी रहेगा।

पूर्व सरकार पर लगाया धोखा देने का आरोप

कोटा में भाजपा के मंत्री हीरालाल नागर ने कांग्रेस और राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला और आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में राजस्थान महिला अपराध में नंबर वन पर था। पूर्व सीएम पर आरोप लगाते हुए हीरालाल ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार ने किसानों, युवाओं के साथ धोखा किया था। हमारा प्रयास होगा कि किसानों को उन्नत किया जाए और एक भी पेपर लीक न हो ऐसी व्यवस्था करने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कालीसिंध परियोजना को रोकने का काम किया है उसको भी आने वाले समय में आप जमीन पर उतरता देखेंगे। केंद्र सरकार ने 27 हजार करोड़ की राशि दी थी, उसमें से 5000 करोड़ भी राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने खर्च नहीं किया. हम गांव-गांव तक पानी पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे।

Also Read: Rajasthan Politics: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर अशोक गहलोत ने लगाया बड़ा आरोप, जानें राम मंदिर को लेकर क्या कहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular