Thursday, July 4, 2024
HomeकोटाRAJASTHAN: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा, हवाई पट्टी की अव्यवस्थाओं...

RAJASTHAN: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा, हवाई पट्टी की अव्यवस्थाओं को देखकर हुई नाराज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने झालावाड़ का दौरा किया। वही, पूर्व मुख्यमंत्री ने रविवार को पंडित दीन दयाल उपाध्याय हवाई पट्टी की अव्यवस्थाओं को देखकर नाराजगी जतायी। कलेक्टर भारती दीक्षित से राजे ने कहा कि ये क्या हाल बना रखा है, इसका कुछ करते क्यों नहीं।

अव्यवस्थाओं को देखकर राजे नाराज हुई

दरअसल, राजे हेलिकॉप्टर से उतरते ही हवाई पट्टी के लाउंज में पहुँची। जहां पर धूल की परत जमी हुई थीं। वहीं, VIP लाउंज में में भी कोई व्यवस्था नहीं थी और VIP लाउंज का गेट भी टूटा था। पीने के पानी की व्यवस्था नहीं थी। ऐसी अव्यवस्थाओं को देखकर राजे नाराज हुई।

कलेक्टर ने कही कि कि यह हवाई पट्टी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीन है। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को कलेक्टर ने हवाई पट्टी की व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए तुरंत निर्देश दिए।

कोलाना हवाई पट्टी पर 3300 मीटर लंबा रन वे बन रहा है

बता दें, कि झालावाड़ की कोलाना हवाई पट्टी पर 3300 मीटर लंबा रन वे बन रहा है। जिसमे सिर्फ डामर की एक लेप होना बाकि हैं। जिसके बाद से यहाँ बड़े विमान भी उतर सकेंगे। सार्वजनिक विभाग के अधिकारियों ने कहा कि किसी भी बड़े से बड़े हवाई अड्डे के लिए 3300 मीटर का रनवे पर्याप्त है।

 

ALSO READ: सुन रहे थे ‘मन की बात’, मधुमक्खियों ने भीड़ पर किया हमला, कई घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular