Thursday, July 4, 2024
HomeकोटाKota Student Suicide: IIT JEE की तैयारी कर रहे छात्र ने की...

Kota Student Suicide: IIT JEE की तैयारी कर रहे छात्र ने की खुदकुशी, 6 महीनों में अबतक 11 मामले

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ) Kota Student Suicide: राजस्थान के कोटा शहर में आईआईटी-जेईई प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे 17 वर्षीय छात्र के आत्महत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिकछात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने के लिएबिहार के मोतिहारी का छात्र आयुष जायसवाल दो साल से महावीर नगर इलाके में रह रहा था।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

वहीं खुदकुशी को लेकर महावीर नगर एसएचओ का कहना है कि शनिवार रात तक जब वह अपने रूम से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने गेस्ट हाउस के मालिक को से छात्र के बाहर न आने की बात कही। जानकारी मिलने के बाद जब टीम वहां पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो देखा छात्र पंखे पर फंदा बना कर लटका हुआ है। पुलिस ने उसे नीचे उतारा और उसे अस्पताल ले गई, तबतक छात्र ने पूरी तरह दम तोड़ दिया था।

6 महीनों में खुदकुशी का 11वां मामला

महावीर नगर एसएचओ ने बताया कि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे एक छात्र ने शनिवार रात को आत्महत्या कर ली। अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहां छात्र के परिजनों के आने के बाद इसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बता दें कि कोटा में परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का इस साल 11वां मामला है।

Also Read: Rajasthan Crime: नहीं उतर रहा था कर्ज, बहू ने उठाया बड़ा कदम, घर वाले भी हैरान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular