Thursday, July 4, 2024
HomeकोटाKota News: दिनदहाड़े गला काटकर महिला की हत्या, आरोपी ने खुद किया...

Kota News: दिनदहाड़े गला काटकर महिला की हत्या, आरोपी ने खुद किया आत्मसमर्पण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kota News: राजस्थान के कोटा शहर के गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी इलाके में दिनदहाड़े गला काटकर एक महिला की हत्या कर दी गई। युवती का नाम कमलेश कुमावत बताया जा रहा है। दिनदहाड़े महिला की गला रेत कर हत्या के बाद लोग आक्रोशित है। तो वहीं, प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर पर भी सवाल उठा रहे हैं। हालांकि आरोपी ने खुद पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है। बता दें कि हत्या शनिवार, 7 अक्टूबर को की गई थी।

अस्पताल मोर्चरी के बाहर हंगामा

तो वही, परिजनों और बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एमबीएस अस्पताल मोर्चरी के बाहर हंगामा किया। लोगों का गुस्सा देखते हुए इस दौरान मोर्चरी के बाहर पुलिस का बड़ा जाब्ता तैनात किया गया था। लोग इस घटना के बाद आरोपी वीरू कश्यप को फांसी की सजा दिलाने और पीड़ित परिवार के लिए मुआवजा की मांग पर डटे हुए हैं। इसके साथ ही मृतका के बेटे को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग भी उठ रही है।

पीड़ित परिवार की नौकरी की मांग

बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किए जाने के बाद अब एडीएम सिटी ने प्रशासन की तरफ से भरोसा दिला गया कि 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद पीड़ित परिवार की जाएगी। इसके अलावा फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने, संविदा पर परिवार की एक सदस्य को नौकरी देने का प्रस्ताव बनाकर सरकार को भेजने की बात पर सहमति बनी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular