Thursday, July 4, 2024
HomeकोटाKota News: फिर कोटा से लापता हुआ JEE का छात्र, पुलिस को...

Kota News: फिर कोटा से लापता हुआ JEE का छात्र, पुलिस को नहीं मिला कोई सबूत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Kota News: राजस्थान के कोटा जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही सप्ताह में दो JEE के छात्र गायब हुए है। इस बार यूपी का पीयूष कपासिया लापता हुआ है। बता दें कि, JEE का छात्र पीयूष पिछले 2 वर्षों से कोटा के इंद्र विहार के एक हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करता था।

लापता छात्र पीयूष के पिता महेशचंद ने क्या कहा? 

लापता छात्र पीयूष के पिता महेशचंद ने कहा कि पीयूष ने पिछले मंगलवार को सुबह अपनी मां से बात की थी, जिसके बाद पीयूष की अपने किसी भी परिवार के सदस्य से कोई बात नहीं हुई। बता दें कि यूपी का पीयूष कपासिया पिछले 6 दिनों से लापता है। परिवार वालों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वो उनकी मदद नहीं कर रही है। पुलिस छात्रों की तलाश नहीं कर पाई है। वहीं बुलन्दशहर निवासी महेशचंद ने बताया कि, उनका बेटा इन्द्रा विहार के होस्टल चंद्रकला से 13 फरवरी से लापता है। लेकिन पुलिस अभी तक उनके बच्चे को ढूंढ़ नहीं पाई है।

रविवार को भी गायब हुआ था एक और छात्र

बता दें कि कोटा जिले से JEE के छात्र अकसर लापता होते रहते है। इसके अलावा पिछले रविवार को कोटा में एक अन्य छात्र भी लापता हुआ था। रचित सोंध्या मध्य प्रदेश का रहने वाला था और वो जवाहर नगर के एक हॉस्टल में रहता था। उसकी उम्र 16 साल थी।

पुलिस कर रही तलाशी

पुलिस छात्र की तलाशी ड्रोन कैमरे से कर रही । पुलिस ने इलाके से उसका सामान- बैग, चाबियां बरामद कर ली है। वहीं घने जंगल में छात्र की तलाशी की जा रही है। रचित के माता-पिता ने उसके पोस्टर बांटकर लोगों से भी उनके बच्चे को ढूंढने के लिए कहा है। फिलहाल पुलिस ने पीयूष के माता-पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। लापता छात्र की तलाश जारी है।

Also read: Jaya Ekadashi 2024: जया एकादशी की पूजा में इन मंत्रों का…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular