Friday, July 5, 2024
HomeकोटाKOTA NEWS: खेलते खेलते गर्म दूध से झुलसे 2 साल के मासूम...

KOTA NEWS: खेलते खेलते गर्म दूध से झुलसे 2 साल के मासूम ने तोड़ा दम , पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), KOTA NEWS: कोटा जिले के बपावर इलाके से एक बेहद दुखी कर देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां गर्म दूध से 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। इस 2 वर्षीय मासूम की मौत अपको भी रूला देगी। 2 वर्षीय मासूम बालक अपने ही घर पर गर्म दूध से इतना झुलस गया कि उसकी मौत हो गई।

खेलता-खेलता दूध में गिरा बालक

जानकारी के अनुसार, मृतक बालक तरुण पुत्र रवि कुशवाहा बपावर कला के घास भेरू मोहल्ले में रहता था। उसके पिता रवि ने बताया “9 अगस्त को तरुण घर पर ही खेल रहा था। उनकी पत्नी रानी बाई ने दूध गर्म किया और बर्तन के अंदर ही ठंडा होने के लिए जमीन पर रख दिया तरुण खेलता हुआ इस बर्तन के पास पहुंच गया। साथ ही उसने इस बर्तन की गर्म दूध को अपने ऊपर उड़ेल लिया। इस गर्म दूध से वह झुलस गया।

दूध से 70 फीसदी तक झुलसा बालक

जिसके बाद उपचार के लिए उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर करीब 12 दिन तक उसका उपचार चला और उपचार के दौरान ही बालक ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है “बालक 70 फीसदी तक झुलस गया था चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह बच नहीं सका है।” मृतक बालक के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा वही बपावर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular