Friday, July 5, 2024
HomeकोटाJhalawar Crime: झालावाड़ में डीएसटी और थाना डग को मिली बड़ी सफलता,...

Jhalawar Crime: झालावाड़ में डीएसटी और थाना डग को मिली बड़ी सफलता, चार किलो 100 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jhalawar Crime: राजस्थान के झालावाड़ डीएसटी और थाना डग पुलिस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। दरअसल, सोमवार को झालावाड़ डीएसटी और थाना डग पुलिस की टीम ने नाकाबंदी के दौरान स्विफ्ट कार सवार तस्करों को चार किलो 100 ग्राम अफीम और बिक्री रकम 37 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया। वहीं, तस्करो की पहचान छान गांव थाना डग निवासी राकेश कुमार महाजन पुत्र नरेंद्र कुमार (30) और रमेश लाल दर्जी पुत्र प्रभुलाल (52) के रूप में हुई है।

थाना पुलिस और डीएसटी टीम के द्वारा नाकाबंदी की गई

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने कहा कि अवैध मादक पदार्थ और हथियारों की तस्करी के खिलाफ जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत सोमवार को एएसपी चिरंजीलाल मीणा और सीओ गंगधार प्रेम कुमार के सुपर विजन में और डीएसटी प्रभारी भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में थाना पुलिस और डीएसटी टीम के द्वारा नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान एक संदिग्ध स्विफ्ट कार रोका गया।

चार किलो 100 ग्राम अफीम बरामद 

कार की जांच करने के दौरान कार में से चार किलो 100 ग्राम अफीम, इलेक्ट्रॉनिक कांटा और बिक्री रकम 37 हजार रुपये मिले। दोनों आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत हिरासत में ले लिया गया हैं। आगे की कार्रवाई एसएचओ गंगधार द्वारा की जा रही है।

ALSO READ: राजस्थान में IPL मैच पर लगा करोड़ो का क्रिकेट सट्‌टा, 9 लड़के गिरफ्तार

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular