Thursday, July 4, 2024
Homeकोटाकोटा में एक और छात्रा ने की आत्महत्या, कोचिंग के बाद लटका...

कोटा में एक और छात्रा ने की आत्महत्या, कोचिंग के बाद लटका मिला शव

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Kota: कोटा में कोचिंग स्टूडेंट की खुदकुशी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि RAS की तैयारी कर रहे एक स्टूडेंट ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। इधर, परिजन रात भर हाल पूछने के लिए कॉल करते रहे। लेकिन, जब उसने कॉल रिसीव नहीं किया तो सुबह परिजन हॉस्टल पहुंचे। यहां स्टूडेंट फंदे पर लटका मिला।

7 बजे की आत्महत्या

मामला श्रीगंगानगर थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह 7 बजे का है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सूरतगढ़ हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। सिटी थाना के ASI नूर मोहम्मद ने बताया कि रायसिंहनगर के गांव 12 टीके का निवासी उमेश (18) पुत्र ज्ञानीराम स्वामी सूरतगढ़ के वार्ड नंबर 44 स्थित गणेश बॉयज हॉस्टल में रहकर आरएएस की तैयारी कर रहा था। उमेश स्वामी शुक्रवार सुबह ही अपने गांव से हॉस्टल में लौटा था। इसके बाद रात को उमेश के परिजनों ने हाल चाल पूछने के लिए उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। परिजन देर रात तक लगातार फोन करते रहे लेकिन किसी ने भी फोन रिसीव नहीं किया।

दोपहर का खाना खाने के बाद कमरे से बाहर नहीं आया

हॉस्टल संचालक दीपक वर्मा ने बताया कि उमेश शुक्रवार को कोचिंग में क्लास टेंडर करने के बाद दोपहर को हॉस्टल आ गया था। उसने दोपहर का खाना भी खाया है। शनिवार सुबह परिवार के लोगों के आने के बाद घटना की जानकारी मिली, तब पुलिस को सूचना दी गई। वहीं एक युवक ने गांव से लौटने के बाद सुसाइड किया है। घर की ही किसी बात को लेकर उमेश मानसिक रूप से परेशान था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular