Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातYoutuber: भारत आए अंमेरिकी यूट्यूबर ने किया ऐसा काम जिसने जीत लिया...

Youtuber: भारत आए अंमेरिकी यूट्यूबर ने किया ऐसा काम जिसने जीत लिया लोगों का दिल, video Viral

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Youtuber: अमेरिकी यूट्यूबर और ऑनलाइन स्ट्रीमर डैरेन जेसन वॉटकिंस जूनियर अपने भारत दौरे पर हैं इस दौरान उन्होनें कुछ ऐसा कर दिया, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। इस काम की वजह से उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने सड़क के किनारे अपने बच्चे के साथ मौजूद मां को नोटो की गड्डी थमा दी है। जिसके कारण महिला खुशी से रोने लगी। आपको बता दें कि डैरेन IShowSpeed या Speed के नाम से लोकप्रिय हैं।

वीडियो ने जीता सबका दिल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्पीड अपनी कार से निकलकर एक महिला से मिलते हैं और इस दौरान वो एक मां को नोटो की गड्डी थमा देते हैं। जिसके बाद महिला खुशी से रोते हुए पैसे ले लेती है। स्पीड उन्हें रोने से मना करते हैं। महिला उन्हें रोते हुए अपनी मुश्किलों के बारे में बताती है। वो कहती है कि उसके पति ने उसे छोड़ दिया है। इस वीडियो पर लोगो ने कहा है कि उन्होंने एक सही इंसान को फेमस किया है। वो हमेशा जरूरतमंदों की काफी मदद करते हैं।

लोग कमेंट कर दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो को देख कर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि बंदे का फैन हो गया यार मैं, तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा मैं प्रार्थना करता हूं कि इस पैसे से महिला के परिवार को अच्छा भोजन और बेहतर अवसर मिलेंगे. वास्तव में यह बहुत ज्यादा पैसा है और आशा है कि वो इसका सही तरह से इस्तेमाल करेगी। इस दौरान तीसरे यूजर ने कहा कि यहां तक ​​कि कैमरा भी लगा है। मुझे नहीं लगता कि वो शोऑफ कर रहा है। ये दोने की तरफ से वास्तविक फीलिंग लग रही है।

Also Read: क्या आप जानते हैं रेलवे की एक पहिए को बनाने में कितने पैसे होते हैं खर्च? कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular