Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातजयपुर के युवाओं के लिए निकली SBI में वैकेंसी, जानिए कैसे करें...

जयपुर के युवाओं के लिए निकली SBI में वैकेंसी, जानिए कैसे करें अप्लाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: बैंकिंग क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जयपुर के युवाओं के लिए शानदार मौका है। बता दें, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। जिसमें शामिल होने के लिए ग्रेजुएट उम्मीदवार SBI बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर 5 जून तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है। इसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद उम्मीदवार को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा। जहां सिलेक्ट होने पर उसे मेरिट के आधार पर पोस्टिंग दी जाएगी।

जानिए कैसे करें अप्लाई

बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में निकली भर्ती में सिलेक्ट होने पर उम्मीदवार को हर महीने 36,000 रुपए से लेकर 78,230 रुपए तक सैलरी दी जाएगी। उम्मीदवारों का सिलेक्शन डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। SBI में निकली वैकेंसी में 18 से लेकर 42 साल तक की उम्र के उम्मीदवार आवेदन कर सकते है।

ऐसे करें अप्लाई

बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं। होम पेज पर “करिअर” टैब पर क्लिक करें।एसबीआई में विशेषज्ञ कैडर अधिकारियों की भर्ती” पर क्लिक करें। अब पूछे गए विवरण दर्ज करके खुद को पंजीकृत करें। अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग इन करें।भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भरें।जरूरी दस्तावेज अपलोड करें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करें और इसे सेव कर लें।भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट ले लें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular