Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातजोधपुर के युवाओं के लिए एम्स में निकली विकेंसी, जानें पूरी डिटेल्स

जोधपुर के युवाओं के लिए एम्स में निकली विकेंसी, जानें पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

Jodhpur: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है। बता दें कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स, जोधपुर में मेडिकल स्टाफ के अलग-अलग पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके लिए 45 साल तक की उम्र के उम्मीदवार AIIMS की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन प्रक्रिया में शामिल हो सकते है। वहीं उम्मीदवार का सिलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सिलेक्ट होने पर उन्हें हर महीने 67 हजार 700 रुपए तक सैलरी दी जाएगी।

जानें पूरी वैकेंसी डिटेल्स

बता दें एम्स जोधपुर के 76 पदों में से 11 पद अनारक्षित के लिए है। जबकि, एससी के लिए 19, एसटी के 7, ओबीसी के 37 और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 2 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। वहीं उम्मीदवारों की उम्र सामान्य श्रेणी के लिए अधिकतम 45 वर्ष है। अन्य आरक्षित श्रेणियों के लिए भारत सरकार के आरक्षण नियमों के अनुसार एज लिमिट में छूट दी जाएगी।

जानें क्या है एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

30 अप्रैल, 2023 तक संबंधित विषय में डिग्री होना जरूरी है। वहीं इन पदों पर सिलेक्शन के लिए कैंडिडेट्स को किसी भी एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं पड़ेगी। एम्स की वेबसाइट पर दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार, संबंधित डॉक्यूमेंट्स इंटरव्यू के समय एक मई, 2023 को एम्स, जोधपुर में लेकर उपस्थित होना है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular