Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातउर्फी जावेद ने अपना अतरंगी स्टाइल छोड़ पहना गजरा ड्रेस, वीडियो वायरल

उर्फी जावेद ने अपना अतरंगी स्टाइल छोड़ पहना गजरा ड्रेस, वीडियो वायरल

- Advertisement -

Urfi Javed: मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल और अजीबों-गरीब आउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जब भी लोगों के बीच जाती हैं, तो उनसे ज्यादा उनके कपड़ों की चर्चा होती हैं। क्योंकी उर्फी जावेद को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है। दरअसल कभी उर्फी सिम कार्ड तो कभी ब्लेड जैसी चीजों से बनी ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती हैं। हाल ही में स्पिट्सविला फेम और अतरंगी फैशन सेंस वाली उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से एक बार फिर से चर्चा में छा गई है।

उर्फी दिखी फुल मेकअप के साथ

दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें, इस वायरल वीडियों में उर्फी फुल मेकअप के साथ गले में नेकलेस और टॉपलेस होकर गजरे से बनी ड्रेस पहनकर बोल्ड पोज देते हुए दिख रही है। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन में एक फूल की इमोजी भी शेयर की है।

उर्फी की वीडियो का पोस्ट तेजी से हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर उर्फी के इस वीडियो को पोस्ट करते ही। उर्फी का यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने होने के बाद कुछ लोग उर्फी को ट्रोल भी कर रहे है। एक सोशल मीडिया युजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, ‘रमजान का ख्याल कर लो प्लीज।’ तो दुसरी ने लिखा, ‘इसका तो रमजान चल रहा है। कैसी है यार यह। इसको अपने गॉड से कोई लगाव नहीं।’ तो वही एक अन्य युजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पागल हो गई है, लग रहा है। कोई शर्म नहीं है। छी।’ एक ने लिखा है, ‘मुस्लिम के नाम पर कलंक हो तुम, रमजान का भी ख्याल नहीं।’

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular