Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातUdaipur News: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का गहलोत सरकार पर निशाना, कहा-...

Udaipur News: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का गहलोत सरकार पर निशाना, कहा- CM गहलोत की मंशा गलत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Udaipur News: सीएम अशोक गहलोत उदयपुर दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम अशोक गहलोत महाराणा प्रताप की 483 जयंती समारोह के कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने कई सवाल खड़े किए हैं। राजेंद्र राठौर ने कहा है कि वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप बोर्ड का गठन करना सीएम अशोक गहलोत की इच्छा गलत दिखता है। पहले भी ऐसे कई बोर्ड बने हैं लेकिन अभी भी वास्तविक स्वरूप में आ नहीं पाए हैं।

कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर पहुंचे थे

सीएम गहलोत को स्पष्ट करना चाहिए कि वोट बनाने का उद्देश्य और प्रारूप क्या है? राजेंद्र राठौर ने बोर्ड की कार्य प्रणाली सच करने के उद्देश्य और बोर्ड अध्यक्ष की योग्यता को लेकर स्पष्ट बात करने को कहा। उन्होंने कहा कि यहां कितने स्मारक बनेगा और वोट का बजट क्या होगा? इसको लेकर भी सरकार स्पष्ट जवाब दें। अजमेर में परमवीर मेजर शैतान सिंह शिक्षण संस्थान के कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर पहुंचे थे। महाराणा प्रताप के नाम पर बोर्ड के गठन की शुरुआत करने को उन्होंने सीएम गहलोत द्वारा स्वागत और योग्य कदम बताया।

4 सालों में 25 हजार करोड़ के टेंडर पास हुए हैं

आईटी विभाग की ललकार मारी में ₹2000 के नोट और सोना मिलने पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीएम कुछ वेदर करा दिया उन्होंने कहा कि सीएम के पास मंत्रालय खुद है, पिछले 4 सालों में 25 हजार करोड़ के टेंडर पास हुए हैं स्मार्टफोन बांटे जाने हैं, चिरंजीवी कार्ड और आधार कार्ड बने हैं। इन सभी विषयों पर जांच का मुद्दा जरूरी है। आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौर ने सीएम अशोक गहलोत का महाराणा प्रताप बोर्ड के गठन पर आभार जताया। 21 लाख की राशि उन्होंने शिक्षण संस्थान हेतु दिलवाने की घोषणा भी की।

ALSO READ: करौली नगर परिषद में करोड़ों के घोटालों का किया खुलासा, राज्य सरकार पर लगाए आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular