Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातToday PM Modi Rajasthan Visit: PM मोदी ने गहलोत सरकार पर साधा...

Today PM Modi Rajasthan Visit: PM मोदी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा – राजस्थान में चल रहा राजनीतिक लड़ाई का गन्दा रूप और कुर्सी लूटने का खेल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Today PM Modi Rajasthan Visit: प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडियकर्मियों सो बातचीत में कहा कि “जब से वे प्रधानमंत्री बने हैं तब से नरेंद्र मोदी, अमित शाह चुनाव मोड में ही रहते हैं चाहे फिर वह नगर निगम के चनाव हों या कोई अन्य चुनाव। राज्य में 8 महिने बाद चुनाव होंगे, वे कर्नाटक से अभी आए हैं और अभी से ही चुनाव में लग गए। वह सरकारी कार्यक्रम था और प्रोटोकॉल के तहत वहां गया था। मेरे सामने उन्होंने ऐसी बातें कहीं जो नहीं कहनी चाहिए थीं।”

पिछले पांच सालो से राजनीति की लड़ाई का गन्दा रूप देख रहे हैं

पीएम मोदी ने आबू रोड में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की स्वार्थ की राजनीति का रिजल्ट राजस्थान को भी उठाना पड़ रहा है। राजस्थान में आप लोग पिछले पांच सालो से राजनीति की लड़ाई का गन्दा रूप देख रहे हैं। यहाँ पर सरकार जनता का हित और भलाई नहीं देख रही है बल्कि कुर्सी बचाने पर लगी है। यह किस तरीके की सरकार हैं, जहा पर अपने सीएम पर विधायकों को विश्वास ही नहीं हैं।

पूरे पांच साल कुर्सी संकट में ही पड़ी रही

सरकार के अंदर के लोग एक दूसरे को बेज्जती और अपमान करने पर लगे हैं। पूरे पांच साल कुर्सी संकट में ही पड़ी रही, ऐसी राजस्थान सरकार में विकास की किसे फ़िक्र होगी। राजस्थान में आज कांग्रेस शासन में कानून और व्यवस्था पूरी तरह बिखर चुकी हैं। राजस्थान में पहले बड़े अपराध सुनने को ही मिलते थे वही अब राजस्थान में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं।

ALSO READ: पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा – सिरोही, बारां, जैसलमेर को पिछड़ा बताकर विकास नहीं किया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular