Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातTejasswi-karan : तेजस्वी ने करण संग अपने रिलेशन पर चुप्पी तोड़ी, रोते...

Tejasswi-karan : तेजस्वी ने करण संग अपने रिलेशन पर चुप्पी तोड़ी, रोते हुए बताया सच

- Advertisement -

Tejasswi-karan :  टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश। दोनों स्टार्स अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। ये कपल टीवी इंडस्ट्री की उन मशहूर जोड़ियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खुलेआम एक-दूसरे के ऊपर जमकर अपना प्यार लुटाते हैं।

ये तो आप जानते होंगे कि ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन में ये दोनों करीब आए थे। हाल ही में, अब इंटरनेट पर करण और ते तेजस्वी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो में हमेशा तेजस्वी अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए रोती नजर आयी हैं।

क्यों रोते हुए नजर आईं तेजस्वी?

हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो में तेजस्वी रोते हुए दिखी है। इस वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। वीडियो की में तेजस्वी करण के पास बैठी हैं और फिर अचानक बात करते-करते वो रोने लगी ।

कुछ ऐसा करण ने किया रिएक्ट

वायरल वीडियो में तेजस्वी रोते हुए कहती हैं, ‘मैं अच्छा समय बिता रही हूँ।’ जिस पर करण तेजस्वी से पूछते हैं, “तू रोई ?” जिस पर तेजस्वी कहती हैं, कि “मैं आपके साथ कितनी खुश हूं।” मैं बस फैंस के साथ शेयर करना चाहती हूँ।

यूजर्स ने लुटाया प्यार

तेजस्वी की इस वीडियो पर उनके फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऊपर वाला आपकी जोड़ी हमेशा बना कर रखे।’ वहीँ दूसरे ने लिखा, ‘तेजस्वी आप एक सितारें हैं। आप ऐसे रोते हुए अच्छी नहीं लगती है।’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular