Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातSri Ganganagar: जीरो लाइन क्रॉस कर भारतीय बॉर्डर के हवाई क्षेत्र में...

Sri Ganganagar: जीरो लाइन क्रॉस कर भारतीय बॉर्डर के हवाई क्षेत्र में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, मादक पदार्थों की तस्करी की कोशिश नाकाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Sri Ganganagar: बीएसएफ के जवानों से मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब 11:30 बजे के आसपास की घटना है। मुस्तैदी से बॉर्डर पर बीएसएफ के जवान गश्त लगा रहे थे। भारत पाक इंटरनेशनल सीमा पर कैलाश पोस्ट के समीप बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवानों को पाकिस्तान की ओर से आता हुआ एक ड्रोन की आवाज सुनाई दी।

BSF के जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी

जब ड्रोन के बारे में जानकारी चेक किया गया तो पता चला कि ड्रोन जीरो लाइन पार करके भारतीय बॉर्डर के हवाई क्षेत्र में घुस आया था। जिसके बाद से ड्रोन पर भी BSF के जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जून 25 राउंड की फायरिंग होने के बाद ड्रोन पाकिस्तान की तरफ वापस लौट आया।

नाकेबंदी कर करके सर्च अभियान जारी कर दिया है

बीएसएफ और राजस्थान पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद नाकेबंदी कर करके सर्च अभियान जारी कर दिया है। और राजस्थान पुलिस और बीएसएफ के जमाने जानने की कोशिश कर रहे हैं कि जून से हेरोइन की खेप के की गई है या नहीं। हीरोइन की खेती डिलीवरी लेने वाले संदिग्ध तस्करों की बीएसएफ के जवान और राजस्थान की पुलिस को पकड़ने की कोशिश कर रही है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

ALSO READ: 14 जुलाई तक होगी सरसों की खरीद, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने किया प्रयास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular