Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातSalman-Aamir Eid: ईद की बधाई देने सलमान खान के घर पहुंचे आमिर...

Salman-Aamir Eid: ईद की बधाई देने सलमान खान के घर पहुंचे आमिर खान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Salman-Aamir Eid, जयपुर: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई की जान’ को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। बता दें सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें, लंबे समय बाद सलमान को बड़े पर्दे पर देखने के बाद सलमान के फैंस फुले नहीं समा रहे हैं।

सलमान अपनी फिल्म की वजह से छाए

बॉक्स ऑफिस पर जहां सलमान अपनी फिल्म की वजह से छाए हुए हैं। वहीं ट्विटर पर सलमान अपने ट्वीट की वजह से छाए हुए हैं। दरअसल बता दें, सलमान ने ईद के मौके पर ट्विटर पर ट्वीट कर अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी है। और साथ में सलमान खान ने आमिर के साथ फोटो भी शेयर किया है।

भाई आप ब्लू टिक की फीस भरकर ब्लू टिक तो ले लेते

जिसे देखने के बाद ट्विटर यूजर्स तरह-तरह के फनी कमेंट कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘भाई आपका ब्लू टिक कहां गया’। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर टांग खींचाई करते हुए लिखा, ‘भाई आप ब्लू टिक की फीस भरकर ब्लू टिक तो ले लेते’। वहीं तिसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘बताओ क्या समय आ गया कि सेलेब्रिटी का अनवैरिफाइड तो फैन का अकाउंट वैरिफाइड’। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘किसी का भाई किसी का लाल’।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular