Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajasthan: जैसलमेर में आयोजित भाजपा संयुक्त मोर्चा में पहुंचे केंद्रीय कृषि...

Rajasthan: जैसलमेर में आयोजित भाजपा संयुक्त मोर्चा में पहुंचे केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री, कहा- PM मोदी की लोकप्रियता देश-दुनिया में सबसे ज्यादा’

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Rajasthan: राजस्थान के जैसमेलर में कृषि केंद्र कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी दौरे पर हैं। भाजपा सरकार की तरफ से मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर में आयोजित कार्यक्रमों में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भाग ले रहे हैं। जसमेल में कैलाश चौधरी ने सोमवार को जिला मुख्यालय पर स्थानीय बीजेपी की तरफ से आयोजित संयुक्त मोर्चा सम्मेलन और वरिष्ठ कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में पूर्णता जानकारी दी है

आमजन और कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में पूर्णता जानकारी दी है। इस मौके पर कैलाश चौधरी ने जन संघर्ष के सामने से पार्टी से जुड़े हुए वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से भी बातचीत किया और तत्कालीन समय के संघर्षों के बारे में भी जानकारी ली।

राष्ट्रीयता और जनहित के निर्णय लेने में नहीं हिचकेगी

कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि अपने 9 साल के कार्यकाल के समय मोदी सरकार ने राष्ट्रीय हित और जनता के बारे में कई बड़े और ऐतिहासिक फैसले ही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम लोगों के साथ और उनकी सरकार की लोकप्रियता के पीछे सबसे बड़ा उदाहरण बना है। पीएम मोदी ने स्पष्ट संदेश दिया है कि वह किसी भी तरह की राष्ट्रीयता और जनहित के निर्णय लेने में नहीं हिचकेगी।

ALSO READ: सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान को करना पड़ा विरोध का सामना, काले झंडे दिखाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular