Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajasthan: सत्यपाल मलिक ने BJP को दी नसीहत, CM का चेहरा वसुंधरा...

Rajasthan: सत्यपाल मलिक ने BJP को दी नसीहत, CM का चेहरा वसुंधरा राजे हों तो BJP के जीतने की संभावना ज्यादा

- Advertisement -

Rajasthan: केंद्र सरकार पर पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने निशाना साधा है। सीकर जिले में प्रेस वार्ता कर सत्यपाल मलिक ने कहा कि आज भी वह अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामी का सबूत पुलवामा हमला था और इसकी जांच होनी चाहिए थी। पुलवामा हमला और अडानी मामले में प्रधानमंत्री को संसद में जवाब देना चाहिए। लेकिन मोदी जी ने आज तक जबाब नही दिया।

वसुंधरा राजे के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी तो बीजेपी को ज्यादा लाभ हो सकता है

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राजस्थान की राजनीति को लेकर कहा कि बीजेपी अगर वसुंधरा राजे के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी तो बीजेपी को ज्यादा लाभ हो सकता है। राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को संसद में अपना पक्ष रखने का मौका देना चाहिए था। राज्यपाल रहते हुए भी मैंने पुलवामा और अन्य मामलों को उठाया था। उस समय भी लगातार इसको लेकर बयान दिए थे।

अमित शाह का बहुत सम्मान करता हूं

अमित शाह के आरोपों पर उन्होंने कहा कि मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, जब भी मैं प्रधानमंत्री से मिलता था तो इस्तीफा जेब में लेकर जाता था। उन्होंने कभी मुझसे इस्तीफा नहीं मांगा। उन्होंने अग्निवीर योजना को लेकर कहा कि बीजेपी को इसका भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

शेखावाटी का किसान भी उनकी इस लड़ाई में खड़ा है

सीकर के किसान नेताओं ने भी पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात कर उनका सीकर आने पर स्वागत किया। मलिक ने किसान नेताओं से कहा कि शेखावाटी का किसान भी उनकी इस लड़ाई में उनके साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular