Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajasthan: पहलवान बेटियों के समर्थन में उतरा सर्वसमाज, जंतर मंतर पर चल...

Rajasthan: पहलवान बेटियों के समर्थन में उतरा सर्वसमाज, जंतर मंतर पर चल रहे धरने के समर्थन में निकाली रैली 

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan: दिल्ली के जंतर मंतर धरने पर बैठी देश की पहलवान बेटियों के समर्थन में झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ क्षेत्र का सर्वसमाज भी उतर आया है। गुरुवार को वीर तेजाजी संस्थान की अगुवाई में पहलवान बेटियों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर न्याय संघर्ष रैली का आयोजन हुआ।

केंद्र सरकार पर भी आरोप लगाया

रैली की शुरुआत से पूर्व अनाज मंडी परिसर में आयोजित हुई जन सभा में पूर्व प्रधान शेरसिंह नेहरा,अखिल भारतीय किसान सभा के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश झारोड़ा,राजेश गोदारा,दिनेश शहारण,जाट समाज संस्थान अध्यक्ष जगदेव सिंह खरडिया आदि वक्ताओं ने पहलवान बेटियों को न्याय दिलाने की मांग का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार पर भी आरोप लगाते हुए बृजभूषण सिंह की जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई।

बैनर लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया

आक्रोश सभा के बाद सभा स्थल से एसडीएम कार्यालय तक जन आक्रोश रैली का आयोजन हुआ। रैली में बेटियों के साथ ही स्थानीय लोगो ने हाथो में पहलवान बेटियों को न्याय देने की मांग व दोषी की गिरफ्तारी की मांग का बैनर लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उपखंड मुख्यालय पर रैली पहुँचने पर यहां भी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा

प्रदर्शनकारियो ने उपखंड अधिकारी कविता गोदारा को प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन देकर पहलवान बेटियों को न्याय देने की मांग की गई। इस मौके पर कांग्रेस नेता सत्यवीर धतरवाल,पूर्व सरपंच बलबीर राव, पप्पू चौधरी, राजेंद्र कुमार, रतन सिँह बेरला सहित अन्य लोग मौजूद थे।

ALSO READ: टिकट मांगों मत…और अगर बड़े नेता टिकट देने की बात कहें तो विश्वास भी मत करो : CM अशोक गहलोत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular