Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: उदयपुर में कांग्रेस की बैठक में पूछे कड़े सवाल, कहा-...

Rajasthan Politics: उदयपुर में कांग्रेस की बैठक में पूछे कड़े सवाल, कहा- किस मुंह से मांगेंगे वोट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान के उदयपुर में लंबे वक्त के बाद कांग्रेस जिला देहात और संयुक्त की एक साथ बैठक हुई। कांग्रेस की इस बैठक में प्रदेश सह प्रभारी विरेंद्र सिंह राठौर और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव के साथ जिले के पदाधिकारी भी मौजूद थे। राजस्थान में होने वाले विधानसभा में को लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि पूरी ताकत लगा कर भी हमें कांग्रेस की सरकार रिपीट करना है।

किस मुंह से जनता के सामने वोट मांगने के लिए जाएंगे

राजस्थान सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए बोल रहे थे इतने में शहर के पार्षदों ने आपा खो दिया राष्ट्रीय सचिव और जिला पदाधिकारी ने कहा कि किस मुंह से जनता के सामने वोट मांगने के लिए जाएंगे।
पार्षदों ने कहा कि उदयपुर नगर निगम में बीजेपी का बोर्ड है और हमारे यहां अभी तक नेता प्रतिपक्ष ही नहीं चुने गए हैं जबकि 3 साल हो गए हैं।

अफसर जनप्रतिनिधियों की ही नहीं सुन रहे हैं

राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार है। लेकिन अफसर जनप्रतिनिधियों की ही नहीं सुन रहे हैं। जनप्रतिनिधि अगर ज्यादा कुछ बोलते हैं तो अधिकारी ने उन पर मामला दर्ज कराने की बात कह देते हैं। जनता के बीच ऐसी स्थिति में वोट किस मुंह से मांगने के लिए जाएंगे। इस बात पर सह प्रभारी राठौर ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बनाइए और मुझे भी उस में ऐड करिए कोई भी समस्या आती है, तो उसको देखकर मैं जल्द से जल्द उसका समाधान करूंगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व्यास भी कार्यक्रम में उपस्थित थे

पूर्व केंद्रीय मंत्री व्यास भी कार्यक्रम में उपस्थित थे। राजस्थान में इस बार भ्रम टूटेंगे। भ्रम इस बात का है कि एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस सरकार आने का और इस भ्रम को हम तोड़ेंगे और राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिज व्यास ने कहा कि राजस्थान की जनता को कांग्रेस सरकार ने बहुत कुछ दिया और आगे भी इस तरह की सेवा जनता के लिए कांग्रेस करती रहेगी। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ही रिपीट होगी।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: ‘राजस्थान, एमपी, छत्तीसगढ़, … हमारे गणतंत्र को बचाने में मदद करें’: नए संसद लॉन्च पर महुआ मोइत्रा का कटाक्ष

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular