Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: CM गहलोत ने PM मोदी पर तंज कसा, कहा -...

Rajasthan Politics: CM गहलोत ने PM मोदी पर तंज कसा, कहा – अब मन की नहीं काम की बात करें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: मुख्यमंत्री गहलोत हनुमानगढ़ के रावतसर के दौरे पर पहुंचे। मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे रावण कहे कोई बात नहीं, मैं उनको राम कहूंगा।बस वो पीड़ितों की राशि लौटा दे, मोदी जी भी समझें। अपने पद पर रहते हुए उन्होने जितना भी घोटाला किया उस हिसाब से उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

मै जनता की सेवा करुंगा

राजस्थान की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। मैं तो जनता की सेवा करने आया हूं, बीजेपी वालों, मुझे चाहें कितने भी अपशब्द कह लो लेकिन मै जनता की सेवा करुंगा। अगर बीजेपी वाले मुझ पर पत्थर फेंकेंगे तो गरीबों के लिए उसी पत्थरों से घर बनाऊंगा, स्कूल बनाऊंगा, अस्पताल बनाऊंगा।

अब मन की नहीं काम की बात करें

गहलोत ने कहा कि 2.25 लाख लोगों का रुपया लौटा दें बस, मुझे उन्हें राम कहने में कोई दिक्कत नहीं हैं। सभी राहत योजनाओं की तारीख फिक्स है। किसी को भी जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है। लोकतंत्र की हत्या बीजेपी ने कर दी है। सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी नेता हिटलर की तरह पेश आ रहे हैं और देश को एक दिन हिटलर की तरह ही बर्बाद कर देंगे। प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अब मन की नहीं काम की बात करें।

राम राज्य तो राजस्थान में स्थापित है

सीएम गहलोत को राजनीति का रावण बताने वाले बयान को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए पीसीसी सह प्रभारी अमृता धवन ने कहा कि राम राज्य तो राजस्थान में स्थापित है। BJP को अपने अंदर झांक कर देखना चाहिए। देश का बीजेपी ने क्या हाल कर रखा है? देश किस जगह आकर खड़ा हो गया है? ईष्या और नफरत के बीज फैलाएं जा रहे हैं। जाति और धर्म की राजनीति के नाम पर लोगो को बांटा जा रहा हैं। इन मुद्दों पर बीजेपी को अपने गिरेबान में देखना चाहिए।

इस तरह की बातें उनके मुंह से शोभा नहीं देती

शेखावत जी वरिष्ठ नेता हैं, इस तरह की बातें उनके मुंह से शोभा नहीं देती। राजस्थान की जनता ने मुख्यमंत्री को चुना है और वे जनता के प्रतिनिधि हैं। इस तरह के शब्दों का प्रयोग करना राजनीति के स्तर को और नीचे ले जाता है। सरकार की योजनाओं की चारो तरफ तारीफ चर्चा और तारीफ हो रही हैं।

ALSO READ: 17 जिलों में बारिश-आंधी का अलर्ट जारी, मई की शुरुआत में हो सकती है तेज बारिश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular